यूपी के इन 14 जिलों में मंदिर-मस्जिद के…

लखनऊ।हिन्द वतन समाचार…

यूपी के इन 14 जिलों में मंदिर-मस्जिद के…

लाउडस्पीकर से सुनाई देंगे सरकारी योजनाओं के विज्ञापन…

लखनऊ। मंदिरों और मस्जिदों से अब धार्मिक संदेशों के अलावा आपको सरकारी विज्ञापन भी सुनाई देगा. पीवीवीएनएल के अधिकार क्षेत्र में आने वाले पश्चिमी उत्तरप्रदेश के 14 जिलों में मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, बुलंदशहर, हापुड़, गौतम बुद्धनगर, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, मुरादाबाद, संभल, अमरोहा, रामपुर और बिजनौर हैं. इन जिलों में ये योजना लागू की जाएगी.
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मंदिरों और मस्जिदों से अब धार्मिक संदेशों के अलावा आपको सरकारी विज्ञापन भी सुनाई देगा. पीवीवीएनएल के अधिकार क्षेत्र में आने वाले पश्चिमी उत्तरप्रदेश के 14 जिलों में मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, बुलंदशहर, हापुड़, गौतम बुद्धनगर, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, मुरादाबाद, संभल, अमरोहा, रामपुर और बिजनौर हैं. इन जिलों में ये योजना लागू की जाएगी.
पीवीवीएनएल के प्रबंध निदेशक अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने बताया, “पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 14 जिलों में बिजली बिलों के भुगतान के लिए मंदिर और मस्जिदों से अपील की जाएगी. लाउडस्पीकरों का प्रयोग करने से इसका संदेश लोगों के बीच तेजी से पहुंचेगा. जिससे योजना का लाभ सभी लोग आसानी से उठा सकते हैं.”
उन्होंने बताया कि आसान किस्त योजना के तहत लोगों से बिजली बिलों की वसूली के लिए गांव-गांव में कैंप लगाए जाएंगे और लोगों को प्रेरित किया जाएगा. जन सुविधा केन्द्रों पर अधिक से अधिक कैंप लगवाए जाएंगे.
बंगारी ने कहा है कि ये अच्छी बात है कि जिस लाउडस्पीकर की वजह से कई विवाद हुए उसका इस्तेमाल कुछ अच्छी चीजों के लिए होगा. उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर के जरिए संदेश का प्रसार होगा और लोग इस योजना का प्रचार करेंगे.

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…