*विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन की हत्या में शामिल शूटर मुंबई से गिरफ्तार*

*बिग ब्रेकिंग*

*विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन की हत्या में शामिल शूटर मुंबई से गिरफ्तार*

*दूसरे शूटर की सरगर्मी से तलाश: गोरखपुर से भी 2 लोगों को हिरासत में लिया गया !*

*रणजीत बच्चन के मौसेरे भाई को भी लगी थी गोली* 👆

*पैसों के लेन-देन व प्रापर्टी डीलिंग के विवाद के चलते हुई हत्या !*

*हत्या की साजिश में एक महिला सहित कई परिचितों के शामिल होने की आंशका*

लखनऊ।राजधानी के पाॅश इलाके में ग्लोब पार्क के पास रविवार की सुबह विश्व हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत बच्चन उर्फ रणजीत श्रीवास्तव के सिर में गोली मारकर हत्या किए जाने के सनसनीखेज मामले में यूपी एसटीएफ/पुलिस ने दो शूटरों में से एक को मुंबई में गिरफ्तार कर लिया है तथा दूसरे शूटर की सरगर्मी के साथ तलाश की जा रही है।गोरखपुर से भी इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिए जाने की खबर है।
पुलिस सूत्रों के का कहना है कि अभी तक की छानबीन में प्रापर्टी डीलिंग, पार्टनरशिप में पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है तथा हत्या के पीछे परिचितों के ही शामिल होने की आंशका है। मुंबई में हिरासत में लिए गए शूटर को एसटीएफ लखनऊ लेकर आ रही है, इसके बाद ही हत्या के पीछे की पूरी कहानी सामने आयेगी।
सूत्रों का कहना है कि रणजीत बच्चन की हत्या की जांच कर रही टीमों ने जब परिवारीजनो की काल डिटेल एवं डीवीआर खंगाली तो मुंबई में छिपे शूटर के बारे में जानकारी मिली। इस सनसनीखेज घटना में रणजीत बच्चन के भाई के हाथ में भी गोली लगी थी। हत्या की साजिश में एक महिला सहित कई लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है।
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*