*बीएससी की छात्रा को प्रेमी ने ही साथियों के साथ जिंदा जलाकर मारा था*

*बीएससी की छात्रा को प्रेमी ने ही साथियों के साथ जिंदा जलाकर मारा था*

*सहेली के सहयोग से कालेज के बाहर से शादी का झांसा दे किया था अगवा*

*प्रेमी व सहेली सहित 3 गिरफ्तार: 25 फरवरी को प्रेमी की होनी थी शादी*

*एक फरवरी को “हिंद वतन समाचार” पर चली खबर* 👆

लखनऊ/रायबरेली। राजधानी के पड़ोसी जिले रायबरेली के हरचंदपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को बुरी तरह से जली हुई हालत में मिले बीएससी की छात्रा के शव के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतका की सहेली, प्रेमी व एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि घटना में शामिल एक अन्य की तलाश की जा रही है। प्रयागराज-लखनऊ हाइवे पर गंगागंज के पास एक ढाबे के पीछे एक युवती का जली हालत में शव मिला था, युवती के हाथ बंधे हुए थे। बाद में युवती की शिनाख्त रायबरेली के बछरावां कस्बे की सब्जी मंडी निवासी दिलीप गुप्ता की पुत्री वंशिका के रुप में हुई थी। वंशिका बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा थी। परिजनों ने अतुल गुप्ता नामक युवक पर शक जाहिर करते हुए रिपोर्ट लिखाई थी।
पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले की सरगर्मी के साथ छानबीन की और मृतका की सहेली अंजलि श्रीवास्तव, प्रेमी अतुल गुप्ता व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार वंशिका एवं शिवरतनगंज निवासी अतुल के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। अतुल गुप्ता की इसी बीच शादी तय हो गई तथा इसी 25 फरवरी को ही उसकी शादी होने वाली थी।
वंशिका द्वारा अतुल पर शादी के लिए लगातार दबाव डाले जाने पर उससे छुटकारा पाने के लिए अतुल ने वंशिका की सहेली अंजलि श्रीवास्तव के सहयोग से एवं अपने दो साथियों के साथ मिलकर शादी का झांसा देकर वंशिका को सिंदूर की डिब्बी दिखाकर गाड़ी में बैठा लिया और रास्ते में उसे क्लोरोफॉर्म सुंघाकर बेहोश कर दिया तथा गंगागंज में ढाबे के पीछे ले जाकर उसके हाथ बांधकर जिंदा ही जला दिया था। पुलिस ने प्रेमी अतुल गुप्ता, अंजलि श्रीवास्तव व इनके साथी को गिरफ्तार कर लिया तथा फरार तीसरे साथी धुरु की तलाश की जा रही है।
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*