खाते में नहीं आएं 15 लाख रुपए तो राजधानी में PM मोदी…

लखनऊ।हिन्द वतन समाचार…

खाते में नहीं आएं 15 लाख रुपए तो राजधानी में PM मोदी…

अमित शाह के खिलाफ केस दर्ज…

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ केस दर्ज करवाई है। शख्स ने पीएम मोदी और अमित शाह पर वादाखिलाफी की शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में शख्स ने कहा है कि पीएम मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान लोगों के खाते में 15 लाख रुपए जमा कराने का जो वादा किया था, वो अब तक पूरा नहीं हुआ है। जिससे नाराज होकर झारखंड हाईकोर्ट के एक वकील ने पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

दो मार्च को होगी अगली सुनवाई:

झारखंड हाईकोर्ट के एक वकील एच के सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और अन्य के खिलाफ बीते साल दिसंबर में शिकायत दर्ज कराई। शनिवार को रांची में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की अदालत में शिकायतकर्ता ने अपना बयान दर्ज कराया। अब इस मामले की अगली सुनवाई 2 मार्च 2020 को निर्धारित की गई है। एच के सिंह ने आईपीसी की धारा 415,420 और 123(बी) के तहत शिकायत दर्ज कराई है।

जब सीएए का वादा पूरा किया तो 15 लाख का क्यों नहीं:

अपनी शिकायत में वकील एच के सिंह ने कहा कि अमित शाह ने कहा कि 2019 में बीजेपी के चुनाव घोषणापत्र में नागरिकता संशोधन कानून मुख्य एजेंडा था जिसे पूरा किया गया। शिकायतकर्ता ने कहा जब CAA का वादा पूरा किया गया और पहले के घोषणापत्र के वादों को पूरा नहीं किया गया। मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने शिकायतकर्ता को अगली सुनवाई यानी 2 मार्च को इस संबंध में सभी सबूत, दस्तावेज और विस्तृत जानकारी देने के निर्देश दिए हैं।

हिन्द वतन की रिपोर्ट…