प्रॉपर्टी विवाद में मां के सामने बेटे ने पिता पर चलाई गोली

प्रॉपर्टी विवाद में मां के सामने बेटे ने पिता पर चलाई गोली

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दनकौर में एक बेटे ने अपने पिता के ऊपर जमीन को लेकर फायरिंग कर दी। इस घटना के दौरान आरोपी युवक की मां भी मौके पर मौजूद थी। किसी तरीके से दोनों पति-पत्नी ने अपने बेटे से जान बचाई। इस मामले में दनकौर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पीड़ित पिता ने अपने बेटे के खिलाफ कोतवाली में लिखित नहीं दी है। जिसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है और आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

दनकौर थाना प्रभारी ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जगनपुर अफजलपुर गांव में बलराज सिंह अपनी पत्नी धर्मवती के साथ रहता है। बलराज सिंह का अपने बेटे जितेंद्र से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। यह विवाद जमीन बंटवारे को लेकर चल रहा है और इस पर न्यायालय में लगातार सुनवाई चल रही है। बलराज सिंह ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि बीते 2 अगस्त को जितेंद्र द्वारा विवादित जमीन पर बने हुए मकान में बिजली फिटिंग करने का काम शुरू किया जा रहा था। इसका विरोध उनकी पत्नी यानी कि आरोपी की मां धर्मवती ने किया। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उनका बेटा कुछ घरेलू सामान अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी और एक कंटेनर में लेकर आया था, लेकिन उन्होंने इस विवादित जमीन पर कोई भी शिफ्टिंग या सामान रखने की इजाजत नहीं दी। इस बात को लेकर जितेंद्र अपने पिता बलराज सिंह से विवाद करने लगा।

बलराज सिंह का आरोप है कि उनके बेटे जितेंद्र ने उनके साथ हाथापाई की है। इतना ही नहीं उनके बेटे ने उनके ऊपर गोली भी चलाई है। हालांकि, बलराज सिंह और उनकी पत्नी धर्मवती इस हमले में बाल-बाल बचें है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है।