ऑनलाइन इंटीरियर डिजाइन स्टार्टअप मोडसी ने बंद किया परिचालन, कर्मचारियों को निकाला…

ऑनलाइन इंटीरियर डिजाइन स्टार्टअप मोडसी ने बंद किया परिचालन, कर्मचारियों को निकाला…

सैन फ्रांसिस्को, 18 जुलाई। ऑनलाइन इंटीरियर डिजाइन सेवा स्टार्टअप मोडसी ने चुपचाप अपना परिचालन बंद कर दिया है। टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, सैन फ्रांसिस्को स्थित मोड्सी ने डिजाइन सेवाओं की पेशकश अचानक बंद कर दी है, अपने डिजाइनरों को हटा दिया है, जिससे ग्राहकों को परेशानी हुई है। स्टार्टअप ने कुछ सर्विस ऑर्डर शुल्क वापस किए और ऑनलाइन फॉर्म भरने वालों को फर्नीचर डिलीवरी वापस करने का वादा किया। रविवार की देर रात रिपोर्ट में कहा गया, लेकिन दो हफ्ते से अधिक समय के बाद, ट्वीट से पता चलता है कि कई मॉडसी ग्राहक अभी भी अपडेट का इंतजार कर रहे हैं।

बेस्टएवर ऐप के संस्थापक अपूर्व गोविंद ने सोमवार को ट्वीट किया, मैं बहुत निराश हूं कि मोड्सी बंद हो रहा है! जब इंटीरियर डिजाइन की बात आती है तो यह मेरी पसंदीदा सेवाओं में से एक था!! मैं बहुत निराश हूं। उनका 3डी डिजाइन सॉफ्टवेयर शीर्ष पायदान पर था। एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया, मैं भी! और अनगिनत अन्य जिनके पास मोड्सी के पास ऑर्डर लंबित हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, जहां कंपनी की वेबसाइट चालू है, वहीं मोड्सी ने अपने ट्विटर और फेसबुक पेज को डिलीट कर दिया है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट कर दिया है।

मोड्सी के संस्थापक और सीईओ शन्ना टेलरमैन ने टेकक्रंच को बताया कि पूंजीगत बाधाओं और अनिश्चित बाजार स्थितियों ने कंपनी को 6 जुलाई को परिचालन बंद करने और सभी कर्मचारियों की छंटनी करने के लिए मजबूर किया। टेलरमैन ने कहा, नई इकाई द्वारा मोडसी की संपत्ति का अधिग्रहण किया गया था और ग्राहकों को उनकी जरूरतों को पूरा करने के तरीके के बारे में अगले चरणों में सूचित किया जाएगा। मोडसी के निवेशकों में टीसीवी, कॉमकास्ट वेंचर्स, नॉरवेस्ट वेंचर पार्टनर्स और एनबीसी यूनिवर्सल शामिल थे। क्रंचबेस के अनुसार, स्टार्टअप का आखिरी फंडिंग राउंड मई 2019 में बंद हुआ, जिससे उसका कुल फंड 7.2 करोड़ डॉलर हो गया।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…