गश्त में निकले सिपाही की नाले में गिरकर मौत…

गश्त में निकले सिपाही की नाले में गिरकर मौत…

कानपुर, 12 जुलाई। चकेरी थाना क्षेत्र कानपुर कमिश्नरेट के कोयला नगर पुलिस चौकी में तैनान सिपाही की मंगलवार की सुबह गश्त पर निकले एक सिपाही की नाले में गिरकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाले से शव को बाहर निकलवाया और विधिक कार्रवाई की।

इटावा जनपद के छिवरैली निवासी जगत नारायन (45वर्ष) पुत्र शोभराज कानपुर कमिश्नरेट चकेरी थाने की कोयला नगर चौकी पर दिवान के पद पर तैनात थे। इनका परिवार पैतृक गांव में रहता था। वह यहां अकेले रहते थे। सोमवार की रात वह मोटर साइकिल से गश्त पर निकले थे। ड्यूटी के दौरान अचानक वह मोटर साइकिल समेत नाले में चले गए। घटना की जानकारी जबतक आस पास के लोगों तथा पुलिस विभाग को होती, इस बीच उनकी नाले में ही मौत हो गई।

मंगलवार की सुबह जब उनके सहयोगियों को जानकारी हुई तो तत्काल पहुंचे और नाले से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सिपाही की मौत की खबर मिलते ही पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस हादसे के सम्बन्ध में पुलिस ने परिवार वालों को खबर दी। खबर मिलते ही परिवार के लोग यहां पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए ले गई।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…