विक्रम वेधा के मेकर्स ने जारी किया स्टेटमेंट…

विक्रम वेधा के मेकर्स ने जारी किया स्टेटमेंट…

मुंबई, 04 जुलाई। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आई थी, जिसमें कहा जा रहा था कि ऋतिक रोशन ने कथित तौर पर उत्तर प्रदेश में शूटिंग करने से मना कर दिया, इसलिए निर्माताओं को बजट बढ़ाना पड़ा। उन्होंने मेकर्स को सुझाव दिया कि दुबई में ऐसा सेट बनाया जाए, जो बिल्कुल उत्तर प्रदेश जैसा लगे। जिसके चलते फिल्म का बजट बढ़ गया। वहीं अब मेकर्स ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए एक बयान जारी किया है।

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के प्रोड्यूसर रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टेटमेंट रिलीज किया है। इसमें लिखा है, ‘हमने नोटिस किया है कि फिल्म की शूटिंग लोकेशन को लेकर बहुत सी गलत जानकारियां और निराधार खबरें सामने आ रही हैं। हम ये स्पष्ट रूप से बताना चाहते हैं कि विक्रम वेधा की शूटिंग लखनऊ सहित भारत के अलग-अलग जगहों पर बड़े पैमाने पर हुई है। फिल्म का एक हिस्सा यूएई में अक्टूबर-नवंबर, 2021 में शूट किया गया था क्योंकि ये एकमात्र जगह थी जहां बायो-बबल के लिए बुनियादी ढांचा उपलब्ध था। हमने यूएई में शूटिंग करने का निर्णय हेल्थ और प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए लिया था। इन तथ्यों से छेड़छाड़ करना गलत है।’

गौरतलब है कि फिल्म विक्रम वेधा में सैफ विक्रम और ऋतिक वेधा के किरदार में तो सैफ पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे। गौरतलब है कि ‘विक्रम वेधा’ इसी नाम से 2017 में आई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म का डायरेक्शन ऑरिजनल फिल्म बनाने वाले पुष्कर-गायत्री ने ही किया है। ऑरिजनल तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म विक्रम-बेताल की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है, जिसमें एक चालाक गैंगस्टर हर बार एक पुलिसवाले से बचकर भाग निकलता है। इस तरह इस फिल्म में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन को एक साथ देखना दिलचस्प होगा। विक्रम वेधा’ को नीरज पांडे द्वारा रिलायंस एंटरटेनमेंट और वाई नॉट स्टूडियोज के सहयोग से उनकी कंपनी फ्राइडे फिल्मवर्क्स के तहत बनाया जा रहा है। फिल्म 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…