बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा की इंस्टाग्राम आईडी पर उसके भाई को

बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा की इंस्टाग्राम आईडी पर उसके भाई को

गोली से उड़ाने की धमकी देकर होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

तीन के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

पलवल। पलवल में बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा को इंस्टाग्राम आईडी पर उसके भाई को गोली से उड़ाने की धमकी देकर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया गया। शहर थाना पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीडिता के अनुसार एक दिन आरोपी राहुल अपने साथी धारा व योगेश के साथ उसके कॉलेज के बाहर आकर खड़े हो गए। जब कॉलेज से बाहर आई तो उसे धमकी दी कि चुपचाप बाइक पर बैठ जा। आरोपी उसको एक होटल में ले गए, जहां धारा व योगेश बाहर खड़े हो गए तथा राहुल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसने आरोपियों के चंगुल से आजाद होते ही अपने फोन से सिम निकालकर तोड़ दी और इंस्टाग्राम आईडी को डिलीट कर दिया।

छात्रा ने बताया कि 27 मई को जब अपनी बुआ के साथ कॉलेज गई तो आरोपी राहुल, धारा व योगेश कॉलेज के गेट पर पहुंच गए। उसके बाहर निकलते ही राहुल ने उसका हाथ पकड़ लिया। उसकी बुआ ने जब शोर मचाया तो आरोपी उन्हें मौके पर छोड क़र भाग गए। उसका कहना है कि आरोपी धारा व योगेश के परिजन भी विरोध करने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हैं। जिससे वह और उसका परिवार डरा हुआ है।

महिला थाना पुलिस जांच अधिकारी सुनीता ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर उक्त तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल आरोपी फरार हैं

वहीं शहर थाना प्रभारी राजबीर ने सोमवार को बताया कि जिले के एक निजी कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने शिकायत में कहा है कि वह गरीब परिवार से है। दिसंबर 2021 में उसकी इंस्टाग्राम पर जिला मथुरा (यूपी) के बेहटा गांव निवासी राहुल ने मैसेज किया। मैसेज में फोन पर बात करने और नहीं करने पर उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी दी गई। धमकी से डर कर उसने आरोपी से फोन पर बात की।