भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम के बिगड़े बोल…

भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम के बिगड़े बोल…

बाबरी और ज्ञानवापी को लेकर कह दी ये बड़ी बात…

मेरठ, 10 मई। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक संगीत सोम अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इसी कड़ी में बीजेपी नेता संगीत सोम ने मेरठ के ज्वालागढ़ चौराहे पर आयोजित महाराणा प्रताप की जयंती समारोह में ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर बेहद विवादास्पद बयान दिया है। संगीत सोम का या विवादास्पद बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने कहा कि औरंगज़ेब जैसे लोगों ने ज्ञानवापी मस्जिद बनवा दी. 1992 में तथाकथित मस्जिद ध्वस्त की गई थी और अब 2022 में ज्ञानवापी मस्जिद की बारी है. मुसलमान आक्रांताओं ने मंदिर को तोड़कर मस्जिद को खड़ा किया था उसे वापस लेने का समय आ गया है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि बनारस में भगवान काशीनाथ का मंदिर बनाया जाएगा. रामलला कई सालों से तिरपाल में रहे. अब वह भव्य भवन में आ रहे हैं। ज्ञानवापी मस्जिद को ध्वस्त कर भगवान भोलेनाथ का परिवार बसाकर संपूर्ण मंदिर बनाया जाएगा।

ज्वालागढ़ के चौराहे पर सोमवार को महाराणा प्रताप की जयंती धूमधाम से मनाई गई। इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम ने सोमवार को वीर शिरोमणि, मां भारती के वीर पुत्र, पूज्य महाराणा प्रताप जी की जन्मजयंती के शुभ अवसर पर ज्वालागढ़ चौराहे पर स्थित प्रतिमा का माल्यार्पण किया। इस अवसर पर संगीत सोम ने वहां की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि ‘वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप ने मुगल शासक अकबर को कई बार रणभूमि में टक्कर दी।मातृभूमि की रक्षा के लिए संघर्ष करते हुए उन्होंने अपने प्राण न्योछावर किए।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…