टाइगर श्रॉफ ने मौनी रॉय संग किया रोमांस, वीडियो देख दिशा पाटनी ने किया ये कमेंट…

टाइगर श्रॉफ ने मौनी रॉय संग किया रोमांस, वीडियो देख दिशा पाटनी ने किया ये कमेंट…

मुंबई, 21 फरवरी। बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपने आगामी सॉन्ग पूरी गल बात का एलान किया था। अब रविवार को टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर सॉन्ग का एक टीजर वीडियो साझा किया है, जिसमें वो एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं।

इस रोमांटिक टीजर वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर टाइगर ने कैप्शन लिखा, खूबसूरत और प्रतिभाशाली मौनी रॉय के साथ काम करने का सौभाग्य मिला। मेरी पहली पंजाबी सिंगल पूरी गल बात आप सभी के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। साथ ही इस वीडियो को शेयर कर अभिनेता ने सॉन्ग की पूरी टीम का भी धन्यवाद किया है। टाइगर द्वारा शेयर इस वीडियो पर बॉलीवुड कलाकार और फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनकी जमकर प्रशांसा कर रहे हैं। वहीं, एक्टर की रुमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने भी वीडियो पर कमेंट कर रिएक्ट किया है। वहीं, इस टीजर वीडियो को एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए टाइगर के साथ अपने काम के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया है।

आपको बता दें, साल 2020 में टाइगर का म्यूजिक वीडियो अनबिलीवेबल आया था। इसके बाद कैसेनोवा और वंदे मातरम जैसों गानों से अपनी सिंगिग के टैलेंट को दिखा चुके हैं। अब फैंस उनके इस सिंगल सॉन्ग पूरी गल बात को लेकर बेहद उत्साहित दिख रहे हैं और गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

बता अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 2 में अभिनेत्री तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता अलग अंदाज में दिखाई देंगे। इस दिनों अभिनेता फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। अहमद खान के निर्देशत में बनी इस फिल्म का निर्मात साजिद नाडियाडवाला के बैनर तेल किया जा रहा है। ये फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा अभिनेता गणपत पार्ट वन में नजर आने वाले हैं। टाइगर की ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौकै पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…