पटना पाइरेट्स ने प्रो कबड्डी लीग के शीर्ष दो में जगह पक्की की, यूपी योद्धा भी जीता…

पटना पाइरेट्स ने प्रो कबड्डी लीग के शीर्ष दो में जगह पक्की की, यूपी योद्धा भी जीता…

बेंगलुरू, 15 फरवरी। शीर्ष पर काबिज पटना पाइरेट्स ने आलराउंड खेल के दम पर सोमवार को यहां तेलुगु टाइटन्स को 38-30 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के लीग चरण में शीर्ष दो में अपनी जगह सुनिश्चित की।

एक अन्य मैच में यूपी योद्धा ने दबंग दिल्ली को आसानी से 44-28 से पराजित करके अंकतालिका में तीसरा स्थान हासिल कर लिया।

पटना की जीत के नायक रेडर सचिन रहे जिन्होंने एक सुपर 10 सहित कुल 14 अंक बनाये जबकि डिफेंडर मोहम्मदरेजा शादलोइ ने एक हाई 5 बनाया।

पटना पहले हॉफ के बाद 21-20 के मामूली अंतर से आगे था लेकिन दूसरे हॉफ में उसने शानदार खेल दिखाया और टाइटन्स को कोई मौका नहीं दिया। इससे तय हो गया कि लीग चरण में पटना की टीम शीर्ष दो में रहकर प्लेऑफ में प्रवेश करेगी।

सबसे निचले पायदान पर काबिज टाइटन्स पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गया था। वह प्रतिष्ठा की खातिर इस मैच में खेल रहा था लेकिन आठ अंक से हारने के कारण उन्हें इस मैच से एक भी अंक नहीं मिला।

टाइटन्स के लिये रजनीश ने सुपर 10 बनाया जबकि अंकित बेनीवाल ने सात अंक जुटाये।

दिन के दूसरे मैच में यूपी योद्धा ने पिछले मैच में गुजरात जाइंट्स से मिली हार को भुलाकर अच्छी वापसी की। यूपी के लिये प्रदीप नारवाल ने 14 और सुरेंदर गिल ने छह अंक बनाये।

यूपी की यह 21 मैचों में नौवीं जीत है जबकि दिल्ली को 20 मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली अब भी दूसरे स्थान पर है लेकिन यूपी ने इस जीत से प्लेऑफ में खेलने की अपनी संभावनाएं बढ़ा दी हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…