जे० के० वी० कंपनी के मालिक द्वारा फ़र्ज़ी दस्तावेज़ों के ज़रिये हज़ारों किसानो के पैसे को हड़पने को ले कर प्रदर्शन, पुलिस नहीं कर रही है कार्यवाही

लखनऊ । हिन्द वतन समाचार…
राजधानी में भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति के बैनर के तले सैकड़ों किसानों ने गांधी प्रतिमा पर प्रदर्शन किया । किसानों का आरोप है कि जे.के.वी. कंपनी के मालिक ने किसानों से पैसे लेकर उस पैसे को 5 साल में दोगुना करने का वादा किया था उसके बाद कंपनी ने किसानों के पैसे को हड़प लिया । इसकी शिकायत किसान यूनियन ने लखनऊ के गुड़म्बा थाने में किया था । किसानों का यह भी आरोप है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद भी पुलिस ने अभी तक जे.के.वी. कंपनी के मालिक और कर्मचारियों को गिरफ्तार नहीं किया है ।
सैकड़ों की संख्या में किसान आज लखनऊ स्थित गांधी प्रतिमा पर
लखनऊ स्थित गांधी प्रतिमा पर सैकड़ों की संख्या में किसान आज जे.के.वी. कंपनी के मालिक द्वारा किए गए फ्राड को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं । किसानों ने कहा कि जे.के.वी. कंपनी के मालिक राजेश सिंह डायरेक्टर विक्रांत त्रिपाठी, दुर्गेश जयसवाल और अन्य कर्मचारियों के खिलाफ पूरे प्रदेश में मुकदमे लिखे होने के बाद भी अभी तक पुलिस द्वारा उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है । किसानों ने यह भी बताया कि करोड़ों रुपए के फर्जी दस्तावेज बनाकर हजारों गरीब किसानों का पैसा कंपनी के मालिक राजेश सिंह द्वारा दुगना करने के लिए लिया गया था ।
जे.के.वी. कंपनी के मालिक ने किसानों को दिया धोका 
जिला अध्यक्ष कमलेश यादव ने बताया कि कंपनी ने कहा था कि 5 साल में या तो रुपया वापस किया जाएगा या ₹144 प्रति वर्ग फीट के हिसाब से किसानों को जमीन दी जाएगी । जो जमीन कंपनी के द्वारा खरीदी और निवेशकों को दिखाई गई थी वह जमीन लखनऊ की टेढ़ी पुलिया कुर्सी रोड आदिल नगर में स्थित है । उस जमीन पर कंपनी के द्वारा फ्लैट का निर्माण करा दिया गया है और अब गरीब किसानों को उनका पैसा वापस नहीं किया जा रहा है ।