अन्हैया नदी खतरनाक मोड़ पर अनियंत्रित हो पलटी लग्जरी कार…

अन्हैया नदी खतरनाक मोड़ पर अनियंत्रित हो पलटी लग्जरी कार…

एक शादी समारोह से लौट रहा था कार सबार परिवार…

आगे आये तेज लाइट वाहन की रोशनी से अनियंत्रित हुई कार…

चालक सहित कार सबार परिजनों ने कूदकर बचाई जान…

कार चालक समेत कार स्वामी परिवार पूरी तरह सुरक्षित…

इटावा 23 नवंबर: कन्नौज-कन्नौज हाईवे पर बीती रात्रि परिवार से भरी एक लग्जरी कार उस समय अनियंत्रित होकर ग्राम वहारपुरा के निकट खतरनाक मोड़ पर अन्हैया नदी में जाकर पलट गई जब सामने से आये एक तेज लाइट बाले वाहन की रोशनी से चालक की आँखे चौधिया गईं,और कार सड़क से नीचे उतरकर गहरी खाई की ओर दौड़ पड़ी जिसपर चालक और कार स्वामी ने परिवार समेत दौड़ती कार से कूदकर अपनी जान सुरक्षित बचाली। घटना की सूचना पर रात्रि में ही भरथना पुलिस ने मौका मुआयना कर कार स्वामी परिजनों को साधन जुटा कर उनके घर गुरसहायगंज भिज बाया है।
आपको बतादें भरथना कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत कन्नौज-इटावा हाईवे स्थित ग्राम वहारपुरा के निकट बीती रविवार की रात्रि
भरथना की ओर से बिधूना की तरफ दौड़ी जा रही एक लग्जरी कार अन्हैया नदी के
खतरनाक मोड़ पर अनियंत्रित हो कर अन्हैया नदी में जाकर पलट गई थी हालांकि इस सड़क दुर्घटना में कार में कोई हताहत नही हुआ है।
जनपद कन्नौज के कस्बा गुरसहायगंज निबासी कार स्वामी आकाश कुमार ने बताया कि वह अपने परिवार के सदस्यों साथ भरथना में एक शादी समारोह में भाग लेकर अपने घर गुरसहायगंज जा रहा था।जैसे ही वह कन्नौज-कन्नौज हाईवे के ग्राम वहारपुरा के निकट एक खतरनाक मोड़ पर कार पहुँची इसी बीच एक सामने से आये तेज लाइट बाले वाहन की तेज रोशनी से चालक की आँखे चौधिया गई,और उसकी कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर खाई की ओर दौड पडी जिस पर चालक समेत कार में सबार परिजनों ने कार सर कूदकर अपनी जान बचाली और उनकी कार दौड़ती हुई अन्हैया नदी में जाकर पलट गई।

पत्रकार रजत तिमोरी की रिपोर्ट…