प्रियंका चोपड़ा ने साझा किया अपनी आगामी फिल्म द मैट्रिक्स रिस्युरेक्शन्स का नया पोस्टर…

प्रियंका चोपड़ा ने साझा किया अपनी आगामी फिल्म द मैट्रिक्स रिस्युरेक्शन्स का नया पोस्टर…

मुंबई। बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एवं खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आगामी फिल्म “द मैट्रिक्स रिस्युरेक्शन्स” का नया पोस्टर साझा किया है।
प्रियंका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा कि, मैट्रिक्स में दोबारा वापिस जानें के लिए द मैट्रिक्स रिस्युरेक्शन्स के साथ तैयार हो जाइए। इस क्रिसमस इस फिल्म को अपने नजदीकी थियेटर्स और एचबीओ मैक्स में देखने के लिए तैयार हो जाइए।
बता दें कि यह फिल्म का चौथा भाग है। फिल्म मैट्रिक्स का पहला भाग वर्ष 1999 में रिलीज हुआ था। फिल्म के चौथे भाग द मैट्रिक्स रिस्युरेक्शन्स  में अभिनेता कीनू रीव्स नियो के रुप में दोबारा मैट्रिक्स में जाएंगे जहां पर उन्हे अपने पुराने दुश्मनो से सामना करना पड़ेगा। फिल्म में प्रियंका भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। हालांकि प्रियंका के किरदार के बारे ज्यादा कुछ बताया नही गया है। दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं।
वर्कफ्रंट की बात करे तो प्रियंका द मैट्रिक्स रिस्युरेक्शन्स के अलावा टेक्स्ट फॉर यू  और बॉलीवुड में जी ले जरा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा वे एक अनटाइटल्ड वेब सीरीज में भी नजर आएंगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…