सार्वजनिक स्थानों पर खुले में शराब पीने वाले 40 पर कार्रवाई…

सार्वजनिक स्थानों पर खुले में शराब पीने वाले 40 पर कार्रवाई…

ग्रेटर नोएडा, 12 नवंबर। सूरजपुर और बिसरख कोतवाली पुलिस की टीमों ने गुरुवार की रात अलग-अलग जगह सार्वजनिक स्थलों पर खुले में शराब पीने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया। सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने पांच और बिसरख कोतवाली पुलिस ने 35 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। आम लोगों की शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार की रात यह अभियान चलाकर कार्रवाई की।

गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के दिशा निर्देश पर सूरजपुर और बिसरख कोतवाली पुलिस ने खुले में शराब पीने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया। ग्रेनो वेस्ट में रात के समय में सार्वजनिक स्थलों से गुजर रहे राहगीरों ने कुछ लोगों को खुले में शराब पीते हुए देखा था। इसकी शिकायत पुलिस से की गई।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने तुरंत संबंधित थाना पुलिस को अभियान चलाकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके तुरंत बाद सूरजपुर कोतवाली पुलिस की अलग-अलग टीमों ने जगह-जगह जाकर सार्वजनिक स्थलों पर खुले में शराब पीने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया।

इस अभियान के दौरान बिसरख कोतवाली पुलिस ने ग्रेनो वेस्ट में अलग-अलग जगह खुले में शराब पीने वाले 35 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की, जबकि सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में पांच लोग शराब पीते हुए पकड़े गए। पुलिस की टीमों ने पूर्व में भी खुले में शराब पीने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की है लेकिन फिर भी लोग सार्वजनिक स्थानों पर खुले में शराब पीते हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…