जिला जेल में विचाराधीन बंदी की मौत से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी…

जिला जेल में विचाराधीन बंदी की मौत से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी…

रायबरेली, 06 नवंबर। जिला जेल में शनिवार को एक विचाराधीन बंदी की मौत हो गई है़। बंदी करीब एक साल से धोखाधड़ी के मामले में जेल में निरुद्ध था। अचानक उसकी मौत से जेल में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है़ कि बंदी की मौत ठंड लगने से हुई है़। पुलिस ने मृतक बंदी के शव को पोस्टमार्टम में भेजकर मौत के कारणों का पता लगाना शुरू कर दिया है़। उल्लेखनीय है कि अमेठी जिले के जायस कोतवाली के मुश्रीफ नगर निवासी मोहम्मद शादाब (22) पुत्र मोहम्मद अशरफ रायबरेली जिला जेल में बंद था। उसके ऊपर अपराध संख्या 306/2020 आईपीसी की धारा 379, 411, 413 419, 420 के तहत मुकदमा दर्ज था। बताया जा रहा है़ कि बंदी मोहम्मद शादाब को बीती रात पेट दर्द की शिकायत हुई, जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां सुबह उसे सीने में दर्द की शिकायत भी हो गई। काफी देर इलाज के बाद उसकी मौत हो गई।

जेल अधीक्षक अवनीश कुमार ने बताया कि बंदी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है़। बंदी के परिजनों को सूचना दे दी गई है़। जेल अधीक्षक का कहना है कि बंदी की शनिवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हुई है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…