इस साल के अंत तक आएगा शाओमी एमआईयूआई 13…

इस साल के अंत तक आएगा शाओमी एमआईयूआई 13…

बीजिंग, 05 नवंबर। शाओमी के संस्थापक ली जुन ने पुष्टि की है कि कंपनी के यूजर इंटरफेस (यूआई) का अगला प्रमुख संस्करण एमआईयूआई13 इस साल के अंत से पहले आने की राह पर है।

जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के अनुसार, एमआईयूआई 13 एक संशोधित यूआई डिजाइन के साथ प्रदर्शन और बैटरी अनुकूलन प्रदान करेगा।

जून ने यह भी कहा कि एमआईयूआई 13 बहुत सारे बदलाव लाएगा जो उपयोगकर्ता के अनुभव में काफी सुधार करेगा।

अपडेट को पहले एमआई मिक्स 4 रिलीज के लिए योजनाबद्ध किया गया था। हालांकि, सॉफ्टवेयर को बेहतर बनाने के लिए डेवलपर्स को और समय चाहिए था।

लेई जून ने यह भी नोट किया कि हाल ही में घोषित एमआईयूआई 12.5 की बैटरी ऑप्टिमाइजेशन रेडमी नोट 11 प्रो बैटरी लाइफ में योगदान दे रही है।

कंपनी ने घोषणा की कि एमआईयूआई 12.5 एन्हांस्ड प्रदर्शन से संबंधित कई बदलाव लाता है। अपडेट के साथ सिस्टम का प्रदर्शन 36 महीनों के बाद 5 प्रतिशत से भी कम गिर जाएगा। यह एटॉमिक या एटमाइज्ड मेमोरी फीचर भी लाएगा जो यूजर को बैकग्राउंड में और ऐप्स रखने देगा।

स्मार्टफोन निर्माता के अनुसार, चीनी लॉन्च के समय एमआईयूआई 12.5 एन्हांस्ड ने 160 सिस्टम मुद्दों और 220 से अधिक सिस्टम ऐप मुद्दों को भी ठीक किया है।

यह अपडेट बॉटम फ्रेमवर्क से लेकर टॉप-मोस्ट एप्लिकेशन लेयर तक चौतरफा ऑप्टिमाइजेशन के साथ आता है। ऑप्टिमाइजेशन को चार पहलुओं लिक्विड स्टोरेज, एटॉमिक मेमोरी, फोकस कैलकुलेशन और इंटेलिजेंट बैलेंस में बांटा गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…