रिया कपूर ने इस तरह मनाया हसबैंड करण बूलानी का बर्थडे, रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं…

रिया कपूर ने इस तरह मनाया हसबैंड करण बूलानी का बर्थडे, रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं…

मुंबई, 06 अक्टूबर। अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने हसबैंड करण बूलानी के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। मौका है करण के 39वें बर्थडे के और इसी सेलिब्रेशन की तस्वीरें रिया ने शेयर की हैं।

तस्वीरों में रिया करण को किस करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में दिख रहा है कि दोनों इस खास मौके पर कैंडल लाइट डिनर का मजा लिया है।

रिया ने शादी के बाद हसबैंड करण के फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर लिखा है, ‘हर मामले में मेरे पार्टनर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके साथ हर साल और भी जादुई है और पूरा करने वाला होता है। ऐसा कोई और नहीं, जिसके साथ मैं आगे बढ़ पाऊं। आई लव यू सो मच।’

बता दें दोनों इस बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए राजस्थान के अमन बाग में हैं। रिया के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से कई सितारों ने करण को बर्थडे विश किया है, जिसमें जैकलीन फर्नांडिस, नीना गुप्ता, संदीप खोसला जैसे कई शामिल हैं।

बता दें कि रिया ने 14 अगस्त 2021 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी से शादी रचाई। इस शादी में परिवार और करीबी दोस्त मौजूद थे। बता दें कि अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया एक प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ अपनी बहन सोनम कपूर की तरह ही फैशन स्टाइलिस्ट हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट