रंजिश में भाजपा नेता के भतीजे की हत्या…

रंजिश में भाजपा नेता के भतीजे की हत्या…

इलाके में सनसनी…

भदोही (उत्तर प्रदेश), 06 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय नेता के भतीजे की हत्या के आरोप में उसके चाचा समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने यहां बताया कि सुरयावा थाना क्षेत्र के गाल्हैया गांव में मंगलवार देर रात विशाल सिंह (24) की घर में घुसकर हत्या कर दी गई।

उन्होंने बताया कि राकेश बहादुर सिंह और उसके सगे भाई सुभाष बहादुर सिंह के बीच ज़मीन को लेकर एक मुकदमा चल रहा रहा है। इसी को लेकर दोनों परिवारों में रंजिश थी। आरोप है कि मंगलवार देर रात राकेश के बेटे विशाल की उसके चाचा सुभाष बहादुर सिंह ने अपने बेटे मान सिंह और गाँव के एक अन्य व्यक्ति शिव बालक सरोज की मदद से घर में घुसकर गंडासे से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी।

कुमार ने कहा कि मृतक भाजपा के ज्ञानपुर मंडल के महामंत्री मुकेश सिंह का भतीजा बताया जाता है। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस सम्बन्ध में परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।गांव में तनाव के चलते पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…