दुष्कर्म का विरोध करने पर विवाहिता को जिंदा जलाया

कर्नाटक : दुष्कर्म का विरोध करने पर विवाहिता को जिंदा जलाया

यादगीर (कर्नाटक), 05 अक्टूबर। एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में, कर्नाटक के यादगीर जिले में दुष्कर्म के प्रयास का विरोध करने पर 23 वर्षीय विवाहिता महिला को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

घटना सोमवार सुबह शाहपुर कस्बे के पास एक गांव में हुई और बालम्मा नाम की महिला ने कलबुर्गी अस्पताल में दम तोड़ दिया। आरोपी की पहचान चौदेश्वरीहाला गांव निवासी गंगेप्पा के रूप में हुई है। सुरापुरा पुलिस ने पीड़िता के मरने से पहले

अस्पताल में उसका बयान दर्ज कर मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी को पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया है। पुलिस के मुताबिक बलम्मा पर गंगप्पा की बुरी नजर काफी समय से थी और कई बार उसने जोर-जबरदस्ती करने की कोशिश की। उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट  

लखीमपुर खीरी में हुई 8 किसान की हत्या को लेकर पटियाली तहसील परिषद में…

हालांकि, उसने इस सिलसिले में पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी। हालांकि, मामला गांव के बुजुर्गों के ध्यान में लाया गया और उन्होंने एक बैठक बुलाई, जहां गंगेप्पा को विवाहित महिला को परेशान न करने की चेतावनी दी गई।

लेकिन, जब उसका पति बाहर गया था तो वह सुबह-सुबह उसके घर के अंदर घुस गया और जब वह सो रही थी तो उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

जब उसने विरोध किया तो उसने मारपीट की, उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। सूत्रों ने बताया कि आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाई और उसे अस्पताल पहुंचाया।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट 

चर्च में तोड़फोड़ मामले में नया मोड़…