आर्यन खान की कस्टडी बढ़ते ही आधी रात को मुंबई लौटे करण जौहर और मनीष मल्होत्रा…

आर्यन खान की कस्टडी बढ़ते ही आधी रात को मुंबई लौटे करण जौहर और मनीष मल्होत्रा…

मुंबई, 05 अक्टूबर । ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के अरेस्ट होने के बाद से पूरे बॉलिवुड में अफरा-तफरी मच गई है। एनसीबी ने 2अक्टूबर को मुंबई में एक क्रूज पार्टी में रेड मारने के बाद रविवार को आर्यन को गिरफ्तार कर लिया था। अब आर्यन को 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है। आर्यन खान की कस्टडी बढ़ने के बाद शाहरुख खान के दोस्त करण जौहर और मनीष मल्होत्रा भी मुंबई वापस लौट आए हैं।

5 अक्टूबर को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों एयरपोर्ट से बाहर निकलकर तेजी से अपनी-अपनी कार की तरफ बढ़ गए। माना जा रहा है कि करण जौहर और मनीष मल्होत्रा, आर्यन खान के अचानक अरेस्ट होने के कारण वापस लौट आए हैं।

बता दें कि करण जौहर सिर्फ शाहरुख खान के बेस्ट फ्रेंड ही नहीं बल्कि उनके तीनों बच्चों-आर्यन खान, सुहाना और अबराम के भी बेहद करीब हैं। उन्होंने हर कदम पर आर्यन का साथ दिया है। एक इंटरव्यू में करण जौहर ने आर्यन के लिए कहा था कि आर्यन उनके लिए भगवान का बच्चा है और जब भी वह फिल्मों में आने का फैसला करेगा तो वह या तो उसे डायरेक्ट करेंगे या फिर उसके करियर में गाइडिंग सपॉर्ट बनेंगे।

करण जौहर ने यह भी कहा था कि इंडस्ट्री में आर्यन खान का लॉन्च होना ऐसा होगा जैसे उनके खुद के बेटे का लॉन्च हो रहा हो। इससे जाहिर होता है कि करण जौहर, आर्यन खान के कितने करीब रहे हैं। वह आर्यन खान को अपना बेटा मानते हैं। करण जौहर ने बताया था कि जब आर्यन 6 महीने के थे तब उन्होंने पहली बार उन्हें गोद में उठाया था और उन्हें लेकर बाहर घूमते थे।

वहीं मनीष मल्होत्रा भी शाहरुख खान के काफी करीब रहे हैं। उन्होंने कई फिल्मों में शाहरुख खान के कपड़े और लुक्स स्टाइल किए हैं। करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के अलावा बॉलिवुड से कई सेलेब्स इस मुश्किल वक्त में शाहरुख खान का सहारा बनने पहुंचे।

सलमान खान से लेकर उनकी बहन अलवीरा के बाद महीप कपूर, नीलम कोठारी और सोहेल खान की वाइफ सीमा खान भी ‘मन्नत’ पहुंचीं। वहीं नफीसा अली से लेकर हंसल मेहता, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर आर्यन के सपॉर्ट में पोस्ट शेयर किए हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…