पुलिस टीम पर हमला, एसएचओ समेत पांच कर्मी घायल…

पुलिस टीम पर हमला, एसएचओ समेत पांच कर्मी घायल…

नई दिल्ली। शाहदरा के सीमापुरी में शनिवार को बदमाशों को पकड़ने पहुंची टीम पर उनके साथियों ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। हमले में सीमापुरी थाने के एसएचओ पदम सिंह राणा समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस ने मौके से एक आरोपी 24 वर्षीय मोइदुल शेख को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ कर अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार, 33 वर्षीय शाह आलम पुराना सीमापुरी के एफ-ब्लॉक में सलमान चिकन कॉर्नर नाम से मीट की दुकान चलाते हैं। शाह आलम के भाई फिरोज के पास अनजान नंबर से कॉल कर गाली-गलौज की जा रही थी। फिरोज ने अपने भाई से बात कराई तो फोन करने वाले ने धमकी दी कि इलाके में दुकान चलानी है तो हम से बात करनी होगी, वरना अच्छा नहीं होगा। शाह आलम ने डर से कॉल काट दी। इसके बाद शनिवार को उनकी दुकान पर बाइक सवार तीन युवक पहुंचे और गालियां देने लगे। विरोध पर गोली चला दी। हालांकि गोली किसी को नहीं लगी। आवाज सुनकर लोग दौड़े आरोपी बाइक से फरार हो गए।

फायरिंग की सूचना पर सीमापुरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पता चला कि तीनों बदमाश फायरिंग के बाद सीमापुरी के डी-ब्लॉक सब्जी मंडी के पास बंगाली गली में देखे गए हैं। पुलिस उनकी तलाश में वहां पहुंची तो वहां रहने वाले लोग बदमाशों के बचाव में आ गए। उन्होंने पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। इस दौरान सीमापुरी थाने के एसएचओ पदम सिंह राणा, एएसआई ओमपाल, एएसआई विजय कुमार, एएसआई महावीर और कांस्टेबल मुकेश घायल हो गए। सूचना मिलते ही थाने से भारी पुलिस बल पहुंचा तो सभी आरोपी फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने एक आरोपी मोइदुल को पकड़ लिया। सभी घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…