बिग बॉस 15: डोनल का कहना है कि वह अब लोगों को बेहतर तरीके से करती हैं डील…

बिग बॉस 15: डोनल का कहना है कि वह अब लोगों को बेहतर तरीके से करती हैं डील..

मुंबई, 03 अक्टूबर। पत्रकार से अभिनेत्री बनीं डोनल बिष्ट ने शनिवार को बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश किया। उनका कहना है कि वह अब लोगों को बेहतर तरीके से डील कर सकती है।

डोनल ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि यह एक अच्छा और रोमांचक अहसास है। यह एक अवसर है जिसका हिस्सा बनकर मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। डोनल को टेलीविजन धारावाहिक एक दीवाना था और रूप-मर्द का नया स्वरूप में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

टेलीविजन पर अपना नाम बनाने के अलावा, डोनल ने वेब श्रृंखला टिया एंड राज और तेलुगु फिल्म डेयर टू स्लीप में भी काम किया है। वह अब बिग बॉस 15 को एक और अनुभव मानती हैं। वह कहती हैं कि ऐसा कभी नहीं था कि बिग बॉस करना मेरे करियर का लक्ष्य था। बिग बॉस ने मुझसे पहले तीन या चार बार संपर्क किया था, लेकिन मैं तब बैक-टू-बैक शो कर रही थी और अपनी तेलुगु फिल्म की शूटिंग कर रही थी। अब, मेरे पास समय है और मुझे पता है कि मैं पहले से ज्यादा लोगों को डील कर सकती हूं।

डोनल ने कहा कि वह किसी भी विवाद का हिस्सा नहीं बनने जा रही हैं और न ही वह घर में एकता बनाने में दिलचस्पी रखती हैं। उन्होंने कहा कि मैं बस खेल खेलने जा रही हूं और अनुभव हासिल कर रही हूं क्योंकि मेरे पास समय है। मैं एक कैमरा-शमीर्ली व्यक्ति नहीं हूं, लेकिन जानबूझकर कुछ भी नहीं करती हूं। मैं सिर्फ खेल का आनंद लेना चाहती हूं और इसमें सभी निष्पक्ष रहें, क्योंकि यदि आप जीवन में निष्पक्ष हैं, तो आप खेल जीत जाते हैं।

बिग बॉस 15 के घर में अपनी योजनाओं के बारे में बताते हुए, डोनल ने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह जानना है कि लोगों के साथ कैसे व्यवहार करना है और मुझे अच्छी तरह से यह पता है। इसलिए 14 अन्य लोगों के साथ व्यवहार करना कोई बड़ी बात नहीं होगी। मैं वास्तविक होना चाहती हूं। जिस तरह से दूसरे मेरे साथ व्यवहार करते हैं, यह निर्धारित करेगा कि मैं उनके लिए कैसी हूं।

बेशक, वह सलमान खान को व्यक्तिगत रूप से जानने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हैं। डोनल ने कहा कि सलमान बिग बॉस की आत्मा हैं। कुल मिलाकर, यह एक अद्भुत अनुभव होने जा रहा है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट