गंगा स्नान के लिए आई तीन महिलाएं डूबीं

गंगा स्नान के लिए आई तीन महिलाएं डूबीं

डूबने वाली तीनों महिलाएं बहनें बतायी जा रही हैं

आपदा प्रबंधन टीम ने शुरू किया सर्च अभियान

ऋषिकेश, 03 अक्टूबर। हरियाणा से हरिद्वार गंगा स्नान करने आईं तीन महिलाएं रविवार को गंगा नदी में डूब गई, जिनकी तलाश में पुलिस की आपदा प्रबंधन टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाया हुआ है। तीनों महिलाएं बहनें बतायी जा रही हैं।

रायवाला पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह उन्हें आपदा प्रबंधन टीम से सूचना मिली कि तीन महिलाएं गीता कुटीर घाट पर स्नान करते समय डूब गयीं। इस पर थाना मुनिकीरेती की ढालवाला पुलिस के एसआई चंदन सिंह की रेस्क्यू टीम रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हो गयी थी। पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी लेकर आपदा प्रबंधन टीम के साथ महिलाओं की खाेजबीन में जुट गयी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

तिहरे हत्याकांड से दहल गया शहर, पति-पत्नी व बेटे को बेरहमी से मार डाला…

पुलिस और आपदा प्रबंधन टीम को प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हरिपुर कलां स्थित गीता कुटीर घाट पर स्नान के लिए आयीं तीनों महिलाएं गंगा नदी में नहाते समय तेज बहाव में बहकर डूब गईं। बहने वाली तीनों महिलाएं 36 वर्षीय कुसुम पत्नी राजेश निवासी खानपुरकलां सोनीपत, 34 वर्षीय सीमा पत्नी नरेंद्र निवासी पाद्ची सोनीपत और 24 वर्षीय कुमारी नेहा पुत्री सतवीर निवासी गढ़ीकेसरी सोनीपत, हरियाणा की निवासी हैं। गंगा में डूबने वाली तीनों महिलाएं रिश्ते में बहनें बतायी जा रही हैं।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िये “हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट

युवती के साथ उसी के मंगेतर ने ही नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म किया…