युवा जोड़े का वीडियो बनाकर रंगदारी वसूलने की कोशिश करने वाले 5 लोगों का गिरोह गिरफ्तार

युवा जोड़े का वीडियो बनाकर रंगदारी वसूलने की कोशिश करने वाले 5 लोगों का गिरोह गिरफ्तार

बेंगलुरु, 29 सितंबर। कर्नाटक पुलिस ने बुधवार को बेंगलुरु के बाहरी इलाके में अपनी कार में बैठे हुए एक युवा जोड़े का निजी वीडियो लेने के बाद जबरन वसूली की कोशिश करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया।

आरोपियों की पहचान आसिफ (29), नवाज पाशा (22), लियाखत पाशा (30), सलमान खान (28) और रूहीद (26) के रूप में हुई है। ये सभी ड्राइवर और बेंगलुरु के बाहरी इलाके में होसाकोटे के पास हांडेनहल्ली गांव के रहने वाले हैं।

पुलिस के मुताबिक, घटना 25 सितंबर की है। युवा जोड़ा अपनी कार में एक निजी स्थान पर गया था, जहां वे एक साथ कुछ समय बिताना चाहते थे। दोपहर करीब 12 बजे आरोपी आए और जोड़े से कहा कि उन्होंने उनके निजी पलों का वीडियो बना लिया है।

पुलिस ने कहा कि बदमाशों ने पांच लाख रुपये की मांग की और दंपति को धमकी दी कि अगर उन्होंने पैसे नहीं दिए तो उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि जैसे ही बदमाशों ने देखा कि कुछ स्थानीय लोग उनकी तरफ आ रहे हैं, वैसे ही वे बाइक लेकर मौके से फरार हो गए। महिला ने शिकायत में कहा है कि बदमाशों ने उसका हाथ पकड़कर गाड़ी से खींचने की कोशिश की। उसने यह भी उल्लेख किया कि बदमाशों ने अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया।

बेंगलुरु ग्रामीण जिले की अनुगोंडनहल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 (ए) (यौन उत्पीड़न), 354 (डी) (पीछा करना), 354 (बी) (हमला या आपराधिक बल का प्रयोग), 354 (सी) (²श्यरतिकता) , 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), 149 (गैरकानूनी सभा) और 384 (जबरन वसूली) के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़ितों से जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी, और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

“हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट