कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह का खुलासा- मुझसे भी बात नहीं करती गोविंदा की फैमिली…

कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह का खुलासा- मुझसे भी बात नहीं करती गोविंदा की फैमिली…

मुंबई, 25 सितंबर। पिछले काफी दिनों से गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के संबंध बेहद खराब दौर से गुजर रहे हैं और एक-दूसरे के खिलाफ काफी बयानबाजी कर चुके हैं। अब इस मामले पर कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। आरती ने कहा है कि कृष्णा के साथ गोविंदा के संबंध खराब होने के बाद उसका असर उनके और गोविंदा के संबंधों पर भी पड़ा है।

एक हालिया इंटरव्यू में आरती ने कहा है कि गोविंदा ने कृष्णा के अलावा उनसे भी सारे संबंध खत्म कर लिए हैं। आरती ने कहा कि अब यह गोविंदा पर निर्भर करता है कि वह कृष्णा को माफ करते हैं या नहीं। ‘इंडियन एक्सप्रेस’ को दिए एक इंटरव्यू में आरती ने कहा, ‘कहा जाता है कि गेंहू के साथ घुन भी पिस जाता है। उनके बीच जो भी कुछ हुआ उसका असर मुझ पर भी पड़ रहा है। चीची मामा और उनका परिवार अब मुझसे बात नहीं करता है। दोनों लोगों ने एक-दूसरे के बारे में खूब बोला लेकिन आखिरकार हम परिवार हैं। मैं केवल उम्मीद ही कर सकती हूं कि यह मामला सुलझ जाए और पहले की तरह सबकुछ ठीक हो जाए। मैंने कृष्णा से इस बारे में बात की थी। अब मामा के ऊपर है कि वह उन्हें माफ कर दें।’

बता दें कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के संबंध साल 2016 से ही खराब हैं। दरअसल कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट किया था। माना गया कि यह ट्वीट उन्होंने गोविंदा के बारे में किया था और इस पर गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा बहुत बुरा मान गई थीं। इसके बाद जब कश्मीरा के बेटे बीमार पड़े थे तब गोविंदा और सुनीता उन्हें देखने हॉस्पिटल नहीं पहुंचे तो यह विवाद और ज्यादा बढ़ गया।

इसके बाद जब कपिल शर्मा के शो में गोविंदा और सुनीता पहुंचे तो उस एपिसोड में कृष्णा अभिषेक ने परफॉर्म करने से मना कर दिया था। इस बात पर भी सुनीता ने बुरा मान लिया था। पिछले दिनों यह विवाद फिर से सामने आ गया जब एक बार फिर कपिल शर्मा के शो में गोविंदा पहुंचे और कृष्णा अभिषेक ने परफॉर्म नहीं किया। इसके बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा ने एक बार फिर यह बात दोहराई कि अब कृष्णा अभिषेक से उनके संबंध पहले जैसे कभी नहीं हो पाएंगे और वह जिंदगी में कभी उनका चेहरा भी नहीं देखना चाहती। हालांकि इसके बाद भी कृष्णा अभिषेक ने उम्मीद जताई कि उनके संबंध अपने मामा-मामी से पहले जैसे हो जाएंगे।

 

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट