मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम स्थल पर सपाइयों ने छिड़का गंगा जल, मुकदमा…

मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम स्थल पर सपाइयों ने छिड़का गंगा जल, मुकदमा…

लखनऊ/संभल, 23 सितंबर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को संभल में जिस जगह पर जनसभा को संबोधित किया था, वहां पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जाकर गंगा जल छिड़का है। उनका कहना है कि योगी के आने से वह स्थान अपवित्र हो गया है। सामने आए वीडियो में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री योगी पर अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। वहीं भाजपा ने कहा कि सपा के पास कुछ बचा नहीं है। इसलिए ऐसी हरकत कर रहे हैं।

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को संभल में करोड़ों रुपये की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया था। उक्त कार्यक्रम में उन्होंने सभा को भी संबोधित किया था। सपाइयों ने कार्यक्रम स्थल वाली जगह पर जाकर गंगाजल छिड़का। हाथ में गंगाजल की कैन लेकर जनसभा स्थल पर कुछ सपा के कार्यकर्ता पहुंचे। उन्होंने मंच से लेकर स्थल तक गंगाजल का छिड़काव किया। वीडियो में सपा कार्यकर्ता यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि मुख्यमंत्री योगी के जहां-जहां पैर पड़े हैं, वहां पर गंगा जल छिड़क कर पवित्र किया गया है।

गंगाजल छिड़ककर कार्यक्रम स्थल को पवित्र करने वाले सपाइयों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। युवजन सभा के प्रदेश सचिव भावेश यादव समेत 8-10 अज्ञात लोगों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। आईपीसी की धारा 153-ए,295-ए और 505 के तहत दर्ज बहजोई थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

भाजपा प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्यों से विपक्ष घबरा गया है। मुख्यमंत्री कल संभल में जाकर करोड़ों रुपए की योजनाएं देकर आए हैं, वहां की जनता योगी सरकार से खुश है। लेकिन समाजवादी पार्टी के पास कुछ भी नहीं बचा है। सपाई अभी से यह मान बैठे हैं कि उनकी हार हो चुकी है। इसलिए वह हताशा में ऐसी हरकतें कर रहे हैं। पुलिस कार्रवाई कर रही है। प्रदेश की जनता 2022 के विधानसभा चुनाव में इसका माकूल जवाब देगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…