प्रेम में असफल रहने के मामले में व्यक्ति को धमकी देने वाले चार लोग गिरफ्तार

महाराष्ट्र: प्रेम में असफल रहने के मामले में व्यक्ति को धमकी देने वाले चार लोग गिरफ्तार

ठाणे। महाराष्ट्र में एक व्यक्ति को धमकी देने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों में से एक पहले पीड़ित की पत्नी से कथित तौर पर प्रेम करता था। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस प्रवक्ता जयमाला वसावे ने कहा कि पीड़ित 15 सितंबर को ठाणे जिले के दिवा शहर से ऑटोरिक्शा से काम पर जा रहा था, तभी मोटरसाइकल सवार दो लोगों ने कथित तौर पर वाहन रोका और उस पर रिवॉल्वर तान दी। पीड़ित अपनी जान बचाने के लिए मौके से भागने में सफल रहा और बाद में उसने मुम्ब्रा पुलिस में इसकी शिकायत की।

अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और गोपनीय जानकारी के आधार पर शनिवार को 21 वर्षीय दो लोगों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि बाद में दोनों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने इस मामले के कथित षडयंत्रकर्ता 31 वर्षीय होटल व्यवसायी और एक सैलून मालिक को गिरफ्तार किया।

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को यह पता चला कि होटल व्यवसायी पीड़ित की पत्नी से शादी से पहले कथित तौर पर प्रेम करता था। वह कथित तौर पर दंपति को अलग करना चाहता है इसलिए उसने पीड़ित को धमकी देने के लिए दो आरोपियों की मदद ली। पुलिस ने आरोपी के पास से एक रिवॉल्वर, दो कारतूस और एक मोटरसाइकल जब्त की।

”हिन्द वतन” समाचार की रिपोर्ट