अमिताभ बच्चन ने दिखाया, बेटे अभिषेक और पोती आराध्या से मिले हैं खास गिफ्ट…

अमिताभ बच्चन ने दिखाया, बेटे अभिषेक और पोती आराध्या से मिले हैं खास गिफ्ट…

मुंबई, 22 सितंबर। बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन आजकल अपने गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के कारण सुर्खियों में हैं। केबीसी के दौरान अमिताभ बच्चन खुद से जुड़ी बहुत सी अनसुनी और दिलचस्प बातें शेयर करते रहते हैं। हाल में गेम शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन के कपड़ों की तारीफ की तो उन्होंने अपने रेनबो जैकेट के बारे में दिलचस्प खुलासा किया। अमिताभ ने बताया कि यह जैकेट अभिषेक बच्चन ने उन्हें बर्थडे पर गिफ्ट किया था।

कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम की एक तस्वीर पर बात की जो न्यू इयर सेलिब्रेशन की थी। इसमें अमिताभ बच्चन एकदम स्टाइलिश चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं। इसके बारे में अमिताभ ने बताया कि ये ग्लासेज उन्हें उनकी पोती आराध्या बच्चन ने दिए थे जिसे वह खास न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए लेकर आई थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन पिछले दिनों इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आए थे। अब वह जल्द ही नागराज मंजुले की ‘झुंड’ में नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन ‘ब्रह्मास्त्र’ , ‘मेडे’ और ‘गुड बाय’ में भी काम कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘द इंटर्न’ की भी शूटिंग करेंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट