बीजेपी नेता को मिली जान से मारने की धमकी

बीजेपी नेता को मिली जान से मारने की धमकी

गाजियाबाद, 20 सितंबर। गाजियाबाद में भाजपा के पश्चिम यूपी क्षेत्रीय उपाध्यक्ष और हापुड़ के प्रभारी मानसिंह गोस्वामी को विदेशी फोन नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है. इस संबंध में उन्होंने साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस मामले में जांच में जुटी हुई है. मान सिंह गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि बीते हफ्ते उनके घर में घुसकर अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से उन पर हमला करने की कोशिश की थी, जिससे संबंधित सीसीटीवी उन्होंने पुलिस को दे दी है.

इस मामले में साहिबाबाद पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है. हालांकि पुलिस ने मामले में NCR दर्ज की है. सवाल यही उठता है कि जब एक भाजपा नेता के मामले में सिर्फ NCR दर्ज हुई है, तो बाकी मामलों में क्या होता होगा क्योंकि मानसिंह गोस्वामी को शक है कि सिर्फ यह मामला उनको धमकी देने का ही नहीं, बल्कि किसी साजिश से जुड़ा हुआ हो सकता है, जो फोन नंबर पुलिस को दिया गया है.

अब तक की जानकारी के मुताबिक वह फोन नंबर विदेशी लोकेशन से इस्तेमाल किया गया है. यह लोकेशन शुरुआत में कतर की बताई जा रही है. मानसिंह गोस्वामी ने आरोप लगाया कि उनको धमकी देने वाले ने यह भी कहा है, अपना कैम्पेन बंद कर दें. इसमें संप्रदाय विशेष का भी नाम लिया गया. इस पर मानसिंह गोस्वामी ने कहा कि बुर्के की आड़ में हमें कोई धमकाने की कोशिश न करे.

घटना के बाद से पीड़ित भाजपा नेता का परिवार काफी डरा हुआ है. मान सिंह गोस्वामी बीजेपी के हापुड़ के प्रभारी भी हैं. ऐसे में उन्हें रोजाना हापुड़ की तरफ जाना पड़ता है. इस दौरान उनको अपने परिवार की चिंता भी सता रही है. हालांकि उन्होंने कहा है कि उन्हें पुलिस से पूरी उम्मीद है कि जल्द इस मामले में पुलिस कोई ठोस कदम उठाएगी और आरोपी की गिरफ्तारी हो पाएगी।

“हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट