पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, 4 घायल, एक फरार…

पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, 4 घायल, एक फरार…

कैब बुक करने के बाद बदमाश, कार चालकों से करते थे लूटपाट…

नोएडा। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कैब बुक करने के बाद कार चालकों के साथ हथियार के बल पर मारपीट कर नकदी, मोबाइल फोन व कार लूटने वाले गैंग के पांच बदमाशों के साथ बीती रात को थाना ईकोटेक-3 पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली 4 बदमाशों के पैर में लगी है। एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर ने बताया कि थाना ईकोटेक-3 पुलिस बीती रात डी- पार्क के पास चेकिंग कर रही थी। तभी कुछ बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि शक होने पर पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया। बदमाश रुकने के बजाय पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से गोली चलाते हुए भागने लगे। उन्होंने बताया कि 130 मीटर रोड के पास पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई। डीसीपी ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली रिंकू पुत्र अमर सिंह निवासी गाजियाबाद, अमित पुत्र महेंद्र सिंह निवासी गाजियाबाद, सोनवीर शाक्य पुत्र शिवलाल निवासी गाजियाबाद तथा सचिन ठाकुर पुत्र राम रूप सिंह निवासी गाजियाबाद के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि इनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से भाग गया।

डीसीपी ने बताया कि घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने तीन देसी तमंचा, कारतूस, दो मोटरसाइकिल, विभिन्न जगहों से लूटे हुए 6 मोबाइल फोन आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि 28 अगस्त की रात को इन बदमाशों ने उबर टैक्सी बुक करके, उसके चालक को थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में चाकू मारकर घायल कर दिया था, तथा उसके पास से मोबाइल फोन, नकदी आदि लूट लिया था। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने कैब बुक करके लूटपाट करने की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…