टायर कारोबारी की पत्नी और बच्चों को बेहोश कर…

टायर कारोबारी की पत्नी और बच्चों को बेहोश कर…

13 लाख के कैश-चेवर चुराए…

इंदौर। टायर कारोबारी की पत्नी और बच्चों को बेहोश कर बदमाश आठ लाख के जेवर और पांच लाख रुपये चोरी करके ले गए। भंवरकुआं थाना पुलिस ने कारोबारी की शिकायत पर बुधवार को केस दर्ज किया है। विष्णुपुरी एनएक्स में रहने वाले 43 वर्षीय कपिल सेठी ने बताया कि वे 15 अगस्त को रिश्तेदार की गमी में पुणे गए थे। 18 अगस्त को लौटे तो पता चला कि घर में रखे सोने-चांदी के जेवर और रुपये नहीं हैं।

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो उसमें एक चोर छत के दरवाजे खोलकर अंदर आया और पत्नी और बच्चों को बेहोश करके अलमारी से चोरी करके ले गया। कपिल का कहना है कि जिस दिन चोरी हुई उस दिन बदमाश ने पत्नी और बच्चों को नशीली दवाई से बेहोश कर दिया था। पत्नी जब सुबह उठी तो बच्चों ने बिस्तर में ही बाथरूम कर ली थी और पत्नी का सिर दर्द हो रहा था, लेकिन वह समझ नहीं सकी कि ऐसा क्यों हुआ।

चोरी की वारदात का पता चलने के बाद पूरा माजरा समझ में आया। इसके बाद भंवरकुआं थाना पुलिस को शिकायत की। फरियादी का कहना है कि वे एक महीने तक थाने के चक्कर काटते रहे। तब कहीं जाकर बुधवार को केस दर्ज किया। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपे हैं।

काम करने वाली नौकरानी पर शक
कपिल ने शंका जताई है कि नौकरानी या उसके किसी मिलने वाले व्यक्ति ने वारदात को अंजाम दिया है। घर में नौकरानी को ही पता था कि वे शहर से बाहर जा रहे हैं और कब आएंगे। बदमाश छत के जिस दरवाजे से अंदर आया है, उसकी कुंडी हमेशा अंदर से बंद रहती है। घर में आने वाले किसी व्यक्ति ने ही कुंडी खुली छोड़ दी और रात में बदमाश ने इसका फायदा उठाकर पत्नी बच्चों को बेहोश किया और चोरी करके ले गया।

कर्मचारी ने मोटर पंप की दुकान से उड़ाए रुपये

सेन्ट्रल कोतवाली थाना पुलिस ने उज्जैन के फ्रीगंज के रहने वाले सुनील पुत्र किशोर कोटवानी ने कर्मचारी के खिलाफ चोरी की शिकायत की है। सुनील ने बताया कि उनके यहां काम करने वाले दिनेश पाटीदार निवासी परदेशीपुरा ने कैश काउंटर से 45 हजार रुपये चोरी किए हैं। सीसीटीवी कैमरे में भी दिनेश के फुटेज मिले हैं। पुलिस भी आरोपित के घर गई लेकिन वह वहां से मकान खाली करके कहीं और चला गया है। बुधवार को केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…