महिला खो-खो खिलाड़ी की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा

महिला खो-खो खिलाड़ी की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा

पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिजनौर, 15 सितंबर। महिला खो-खो नेशनल खिलाड़ी की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए आरोपी शहजाद को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को पुलिस ने पूरे मामले में खुलासा करते हुए बताया कि दुष्कर्म में विफल होने पर रेलवे के मजदूर शहजाद ने नेशनल खिलाड़ी रह चुकी युवती की हत्या को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी नशेड़ी है और बिजनौर के आदमपुर का रहने वाला है। पुलिस को मृत खिलाड़ी के मोबाइल की आखिरी लोकेशन वहीं मिली थी।

हाईप्रोफाइल मामले की गूंज लखनऊ तक
खो-खो की नेशनल खिलाड़ी की हत्या का मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण इसकी गूंज लखनऊ तक पहुंच गई थी। जिसको पुलिस ने गंभीरता से लिया। हत्यारोपी की तलाश में जुटी पुलिस को खिलाड़ी युवती के एक परिचित ने अपने फोन पर उससे वारदात के वक्त बात करने की रिकॉर्डिंग पुलिस को दी। इसी रिकॉर्डिंग के आधार पर जांच को आगे बढ़ाते हुए पुलिस हत्यारे तक जा पहुंची। पुलिस ने पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

वारदात के वक्त वह किसी परिचित से फोन पर बात कर रही थी। इस दौरान किसी के दबोचने पर वह चिल्लाई, अंकल मुझे छोड़ दो… मैं मर जाऊंगी…। परिचित ने किसी अनहोनी की आशंका पर रिकार्डिंग शुरू कर दी। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसके बाद फोन गिर गया लेकिन रिकार्डिंग चालू रही, उसमें बिटिया के हत्यारोपियों से किए जा रहे संघर्ष के दौरान कही जा रही बातें रिकॉर्ड हुई है। अंकल शब्द ने पुलिस को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि हत्यारा परिचित है या अधेड़ उम्र। घटना के खुलासे में पुलिस के लिए यह रिकार्डिंग काफी अहम साबित हुई है। पुलिस अधिकारियों ने मोबाइल में रिकॉर्ड कॉल की एक ऑडियो जांच की और केस की तह तक पहुंच गई।

ये था मामला

गत शुक्रवार को रेलवे स्टेशन के पास रखे स्लीपर के ढेर के बीच राष्ट्रीय खो-खो महिला खिलाड़ी की हत्या कर दी गई थी। हत्यारोपी की तलाश में कोतवाली शहर पुलिस, एसओजी, स्पेशल सेल, सर्विलांस टीम सर्वोदय कॉलोनी के चक्कर काट रही थी। जांच में जुटे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी बिंदुओं पर विस्तृत जांच चल रही थी। सोमवार तक सामने आया कि खिलाड़ी जब फोन पर बात कर रही थी। दूसरी ओर कॉल पर मौजूद युवक से पूछताछ में सामने आया है कि खिलाड़ी ने सबसे पहले अंकल छोड़ो मुझे, मैं मर जाऊंगी शब्दों का इस्तेमाल करीब तीन से चार बार किया। इसी रिकॉर्डिंग के आधार पर जांच को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने आरोपी शहजाद को गिरफ्तार कर लिया।

“हिन्द वतन समाचार”