अनशनकारी के समर्थन में महिलाओं ने निकाली जागरुकता रैली

अनशनकारी के समर्थन में महिलाओं ने निकाली जागरुकता रैली

-थाली बजाकर जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को नींद से जगाने का किया प्रयास

हिसार, 13 सितंबर । शहर के महावीर कालोनी जलघर के बाहर शुद्ध पेयजल की मांग पर 26 दिनों से आमरण अनशन पर बैठे जागो मानव-बनो इंसान संस्था के अध्यक्ष सामाजिक कार्यकर्ता गंगापुत्र राजेश हिंदुस्तानी के समर्थन में महिलाओं ने सोमवार को बड़वाली ढाणी से महाबीर कालोनी तक जन जागरुकता रैली निकाली। महिलाएं अपने साथ थाली लेकर आई और थाली बजाकर 26 दिनों से आमरण अनशन पर बैठे राजेश हिन्दुस्तानी की उपेक्षा

कर रहे जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को इस ओर ध्यान देने की बात कही। जन जागरुकता रैली में हिन्दुस्तानी का समर्थन करने पहुंची महिलाओं ने कहा राजेश हिन्दुस्तानी अपने लिए कुछ नहीं मांग रहे हैं, बल्कि वो तो हमारे लिए तथा हिसार के लोगों के लिए शुद्ध पेयजल की मांग कर रहे हैं। जब जलघर में पानी छोडऩे से पहले ही राजेश हिन्दुस्तानी ने जलघर की सफाई व मुरम्मत के लिए अधिकारियों को कहा था तो उसमें पानी क्यों छोड़ा गया जिससे इसमें भ्रष्टाचार के संकेत मिल रहे हैं।

जन स्वास्थय विभाग की ड्यूटी लोगों को शुद्ध पेयजल देने की है लेकिन विभाग के अधिकारी हमारे घरों में दूषित, जहरीला पानी सप्लाई कर हमें बीमार करना चाहता जो कि गलत है। उन्होंने कहा कि प्रशासन तुरंत राजेश हिन्दुस्तानी की मांगों को पूरा करे। रैली के दौरान महिलाओं ने शहर के लोगों को जागरुक किया कि वे राजेश हिन्दुस्तानी के शुद्ध पेयजल के लिए किए जा रहे अनशन व उनकी मुहिम का समर्थन करें व उनका साथ दें तथा प्रशासन द्वारा की जा रही मनमानी व अनदेखी के खिलाफ आवाज उठाएं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट