ऐक्टर बोमन ईरानी के ससुर का 86 की उम्र में निधन, भावुक पोस्ट में उड़ेला दर्द…

ऐक्टर बोमन ईरानी के ससुर का 86 की उम्र में निधन, भावुक पोस्ट में उड़ेला दर्द…

, 07 सितंबर। ऐक्टर बोमन ईरानी इस वक्त बेहद दुख में हैं और भावुक हैं। उनके ससुर का 86 साल की उम्र में सोमवार (6 सितंबर) को निधन हो गया। बोमन ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ससुर की एक तस्वीर शेयर कर भावुक नोट लिखा।

बोमन ईरानी ने लिखा ‘उन्होंने कभी कोई शिकायत नहीं की। वह हमेशा ग्रेटफुल रहे। उन्होंने कोई अच्छा काम करने का मौका नहीं छोड़ा। मैंने उनके जितना ईमानदार इंसान कभी नहीं देखा और न ही कभी मिला। उन्होंने 86 साल जश्न के साथ गुजारे और हमसे भी इसी तरह जश्न मनाने और सेलिब्रेट करते रहने का अनुरोध किया। जेनोबिया के पिता और हीरो परवेज। वह मेरे और मेरे बेटों के लिए प्रेरणा थे। उन्होंने परफेक्शन के साथ अपनी शानदार पारी खेली। आप बहुत याद आओगे।’

बोमन ईरानी के बेटे कायोज़ ईरानी ने भी अपने नाना के निधन पर शोक जाहिर किया। उन्होंने उनकी कुछ तस्वीरों के साथ उनके संग बिताई पुरानी यादों के किस्से शेयर किए। कायोज़ ने लिखा, ‘रेस्ट इन पीस नाना। आज जब सोकर उठा और नाना को गुड मॉर्निंग कहने गया तो मैंने देखा कि वह चल बसे थे। मैंने और नाना ने साथ में बहुत सारा वक्त साथ में हंसते, मस्ती-मजाक करते और डिनर पर बिताया।’

कायोज़ ईरानी को इस बात की खुशी है कि वह नाना के साथ एक ही घर में एक ही छत के नीचे कुछ साल बिता पाए। इसका जिक्र उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में भी किया है।

बता दें कि इसी साल जून में बोमन ईरानी की मां का भी निधन हो गया था और अब उनके ससुर इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। बोमन ईरानी के ससुर के निधन पर कई फिल्मी हस्तियों ने शोक प्रकट किया है। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो बोमन ईरानी जल्द ही फिल्म ’83’ और ‘मेडे’ में नजर आएंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट