महिला व युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया

महिला व युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया

पलवल। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में एक महिला व एक युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाई गई। पीडि़ताओं द्वारा विरोध करने व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ताओं की शिकायत पर दो महिलाओं सहित आठ नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी रेखा ने रविवार को बताया कि एक 30 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह बतौर आशा वर्कर की ड्यूटी करती है। गत 19 अगस्त को बच्चे स्कूल गए हुए थे और वह घर पर अकेली थी। दोपहर करीब 12 बजे होड़ल की पांडवन कालोनी निवासी दीपक व आशिक घर के अंदर आए और कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। जिसके बाद दीपक ने दुष्कर्म किया और आशिक ने वीडियो बनाई। दोनों व्यक्ति जाते समय किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर गए। अगले दिन 20 अगस्त को

दीपक व आशिक फिर घर पर आए और कहने लगे कि या तो 50 हजार रुपये दे वरना तेरी वीडियो को वायरल कर देंगे। पीडि़ता ने इधर-उधर से मांग कर आरोपियों को 50 हजार रुपये दे दिए। उसके बाद भी आरोपियों की डिमांड जारी रही। पीडि़ता ने और रुपये देने में असमर्थता जताई तो आरोपियों ने वीडियो को पलवल की आदर्श कालोनी निवासी राजो के पास भेज दिया। जिसके बाद राजो पीडि़ता के पास आई और एक लाख रुपये की मांग करने लगी। पीडि़ता ने रुपये देने से मना कर दिया तो राजो, दीपक व आशिक ने मिलकर वीडियो को कई लोगों के पास भेज दिया। जिसके बाद पीडि़ता ने परेशान होकर पुलिस को शिकायत दी।

दूसरे मामले में 19 वर्षीय लडक़ी ने शिकायत दर्ज कराई है कि 2 सिंतबर की सुबह 3 बजे वह कमरे में सोई हुई थी। उसी दौरान हथीन के छायसां गांव निवासी तुफेद व आदील घर के अंदर आए और मुंह में कपड़ा ठूंस कर उठाकर बाहर ले आए और बाइक पर बैठाकर आगे की तरफ पर ले गए। रास्ते में जमालू नाम का व्यक्ति मिला जिसने कहा कि इसे कहीं सुनसान जगह पर ले जाओ। जिसके बाद दोनों व्यक्ति उसे एक कमरे में ले गए। जहां पर तुफेद ने पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया और आदील ने मोबाइल से वीडियो बनाई। पीडि़ता ने शोर मचाया तो तुफेद की मां हन्नफ मौके पर आ गई, जिसने कहा कि इसे मत छोडऩा और कहीं बाहर ले जाओ। जिसके बाद तुफेद व आदील ने पीडि़ता की आंखो पर पट्टी बांधी और बाइक पर बैठाकर ले गए।