सुयश राय ने सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत को लेकर मीडिया को बोल दी इतनी बड़ी बात, जानिए क्या कहा?

सुयश राय ने सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत को लेकर मीडिया को बोल दी इतनी बड़ी बात, जानिए क्या कहा?

मुंबई, 04 सितंबर। प्रसिद्ध अभिनेता और गायक सुयश राय ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद एक बात कही है।उन्होंने मीडिया से एक गुजारिश की है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए सुयश ने लिखा कि, “डियर मीडिया हमे बहुत बढ़िया लगता है जब आप  हमारे समारोह में आते हों और हमलोगों की खुशी का हिस्सा बनते हों। और आप सच में विश्वास करिए हम इस चीज को काफी सराहते है और काफी खुश भी होते हैं।

लेकिन एक ऐसा दिन जब किसी ने अपने किसी खास इंसान को खोया हैं। तो ऐसे में आप लोगो को उन्हे अकेले छोड़ देना चाहिए  ताकि वे अपने उस खोय हुए इंसान को शांति से अलविदा कह सके।

यह देखकर बहुत बुरा लगता हैं कि वे अपनी कार से बाहर भी नहीं निकल सकते और उस व्यक्ति तक भी नहीं पहुंच सकते। ये ठीक है कि जैसा समय है उसे वैसा ही रहने दे।

मुझे पता है कि आप में से बहुत लोग अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। परंतु जब कोई ऐसी दुख भरी परिस्थिति है तो उस परिवार को आराम से शोक मनाने दीजिए। यह मेरी आप सबसे दिल से विनती है।” बता दें कि बीते बृहस्पतिवार टीवी जगत के लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। जिसके बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूबी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…