सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर दोस्तों, सहकर्मियों ने जताया दुख…

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर दोस्तों, सहकर्मियों ने जताया दुख…

मुंबई, 02 सितंबर। गुरुवार को अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की चौंकाने वाली खबर ने भारतीय मनोरंजन जगत स्तब्ध कर दिया है। सहकर्मियों और दोस्तों ने ट्विटर पर अपना दुख व्यक्त किया। सिद्धार्थ शुक्ला 40 वर्ष के थे। अभिनेता का सुबह दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया।

अभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया, सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में जानकर हैरान और दुखी हूं। बहुत जल्द चले गए। आरआईपी दोस्त।

अभिनेता आर. माधवन ने लिखा, दिल तोड़ने वाली दुखद खबर। रेस्ट इन पीस भाई। बस मेरी पीड़ा व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं।

अभिनेता आफताब शिवदासानी ने ट्वीट किया, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की बेहद दुखद और चौंकाने वाली खबर, जीवन इतना नाजुक है। इस दिल दहलाने वाले समय में उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना। ओम शांति।

अभिनेता कुशाल टंडन ने सिद्धार्थ के साथ एक तस्वीर अपलोड की और ट्वीट किया, दुखद, चौंकाने वाला, भगवान उनकी मां, बहन और परिवार को शक्ति दे, आरआईपी भाई।

निर्देशक हंसल मेहता ने बताया कि वह कितने छोटे थे। उन्होंने ट्वीट किया, दिल का दौरा पड़ने की यह कोई उम्र नहीं है। जाने की यह कोई उम्र नहीं है। यह बेहद दुखद और परेशान करने वाला है। आशा है कि इस बार उदासी, प्रतिबिंब और शोक को कुछ बेवकूफों द्वारा तमाशा में परिवर्तित नहीं किया जाएगा।

अभिनेत्री कोएना मित्रा ने कहा, बहुत दुख हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला, हम सिर्फ 14 दिनों के लिए मिले, हमने बहुत संघर्ष किया और अलग हो गए। आपके आकस्मिक निधन ने मुझे बिना शर्त क्षमा करना सिखाया है। आरआईपी सिड। सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट