दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गई युवती को नशा पिलाकर किया रेप…

दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गई युवती को नशा पिलाकर किया रेप…

युवती करती है आनलाइन मार्केटिंग का काम…

हिसार/हरियाणा। हिसार में आनलाईन मार्केटिंग का कार्य करने वाली एक युवती के साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर रेप करने का मामला सामने आया है। युवती एक जन्मदिन पार्टी में गई हुई थी, जहां उसकी दोस्त के दोस्त ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आारोपी मुकेश पर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वो मध्यप्रदेश की रहने वाली है और अनाथ है। वह बॉडी मसाज पार्लर में काम कर रही है। अब वो कुछ दिनों से हिसार में ऑनलाइन मार्केटिंग का काम करती है और पीजीे में रहती है। युवती ने बताया कि गत 28 अगस्त को उसकी दोस्त पूजा का जन्मदिन था। वो उसकी पार्टी में शामिल होने के लिए आइकॉन होटल में गई थी। वहां पर पहले ही पूजा के कई दोस्त मौजूद थे। पार्टी के दौरान उसको पीने के लिए कोल्डड्रिंक दी गई। कोल्डड्रिंक पीने के बाद वो बेहोश होने लगी। उसी दौरान पूजा का एक दोस्त दिग्विजय उसे कमरे में छोड़ने आया।

पीड़िता ने बताया कि जब उसे होश आया तो वो होटल के रूम में बैड पर थी और उसके साथ बिस्तर में मुकेश नाम का शख्स था। पूछने पर मुकेश ने उसे जान से मारने की धमकी दी और फिर वो वहां से फरार हो गया। जब उसने इस बारे में अपनी दोस्त पूजा को बताया तो उल्टा पूजा ने भी उसी को गलत बता दिया। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…