एयरपोर्ट पर प्रकाश कौर का दुपट्टा संभालते दिखे सनी देओल, दिल जीत रहा मां-बेटे का यह वीडियो

एयरपोर्ट पर प्रकाश कौर का दुपट्टा संभालते दिखे सनी देओल, दिल जीत रहा मां-बेटे का यह वीडियो

मुंबई, 30 अगस्त । बॉलिवुड ऐक्टर सनी देओल का एयरपोर्ट वाला वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो में जो महिला उनके साथ नजर आ रही हैं वह उनकी मां प्रकाश कौर हैं। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि सनी देओल अपनी मां का किस कदर ध्यान रखते हैं और यह नजारा दिल जीत लेगा।

 

इस वीडियो में एक बेटे का अपनी मां के लिए वो केयर कैद हो गया है, जिसे देखकर यकीनन आपको अच्छा लगेगा। दरअसल मां का दुपट्टा ठीक करते दिख रहे हैं, जो एक साइड से काफी नीचे जा रहा है। सनी देओल मां को साथ लेकर आगे बढ़ते दिख रहे हैं।

 

प्रकाश कौर उनमें से हैं जो खुद को लोप्राफाइल रखकर चलते हैं। ग्लैमर की दुनिया से दूर रहने वाली धर्मेन्द्र की पहली वाइफ प्रकाश कौर इस वीडियो में भी बेहद सिंपल दिख रही हैं। सुर्खियों से खुद को दूर रखने वालीं प्रकाश कौर साल 2019 में सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के प्रीमियर पर नजर आई थीं।

 

बताते चलें कि धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी जरूर की थी, लेकिन इसके लिए उन्होंने अपनी पहली वाइफ प्रकाश कौर को तलाक नहीं दिया। इसके लिए दूसरा रास्ता निकाला क्योंकि प्रकाश कौर के लिए भी उनके दिल में उतना ही प्यार था। धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म को कबूल किया और और फिर हेमा मालिनी से निकाह कर लिया।