अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ के विरोध में उतरे किसान, थिएटर के बाहर नारे लगाए- शर्म करो…

 

अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ के विरोध में उतरे किसान, थिएटर के बाहर नारे लगाए- शर्म करो…

मुंबई, 27 अगस्त । अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम’ पिछले हफ्ते रिलीज कर दी गई। कोरोनावायरस महामारी के बाद यह पहली ऐसी फिल्म है जिसे सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। फिल्म को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। हालांकि अब यह फिल्म एक मुसीबत में घिरती नजर आ रही है। बीते दिन पंजाब के किसान पटियाला के थिएटर के बाहर फिल्म बेल बॉटम के रिलीज का विरोध करते नजर आए। साथ ही थिएटर के बाहर अक्षय कुमार की फिल्म देखने वालों शर्म करो के नारे भी लगाए गए। गौरतलब है कि फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार अक्षय एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म में आदिल हुसैन, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

पंजाब के किसान पिछले साल सितंबर से ही केंद्र के बनाए हुए कृषि कानूनों का विरोध करते हुए सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ का बहिष्कार करते हुए पटियाला के ‘फूल सिनेमा’ के सामने किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने नार लगाए,’अक्षय कुमार की फिल्म देखने वालों शर्म करो’। यह पिछले साल अक्षय के उस बयान की प्रतिक्रिया में बताया गया है, जिसमें उन्होंने अपने विरोध को प्रोपेगेंडा बताया था।

‘न्यूज 24 ऑनलाइन’ की रिपोर्ट के मुताबिक गुस्साए किसानों ने सिनेमा हॉल को अगले शनिवार तक फिल्म न दिखाने के लिए कहा है नहीं तो परिणाम भुगतने की धमकी दी है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि सऊदी अरब, कुवैत और कतर में ‘बेल बॉटम’ की स्क्रीनिंग पर भी बैन कर दिया गया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट