पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द, कहा- नहीं दबा सकती पॉज बटन…

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द, कहा- नहीं दबा सकती पॉज बटन…

मुंबई, 26 अगस्त । ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पिछले कुछ हफ्तों से बहुत ही मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं। जुलाई 2021 में पति राज कुंद्रा को पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था। इसके बाद से तो शिल्पा का जीना मुहाल ही हो गया। उन्होंने डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग से भी दूरी बना ली थी। हालांकि अब शिल्पा शो में वापसी कर चुकी हैं और इस मुश्किल वक्त में खुद को पॉजिटिव और स्ट्रॉन्ग रखने की कोशिश कर रही हैं।

इसी कोशिश के बीच शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह मुश्किल वक्त और जिंदगी के सच को लेकर बड़ी बात कह गई हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किसी किताब का एक पेज शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि नेगेटिव और स्ट्रेस से भरी लाइफ हो जाने पर आगे बढ़ना और जीना कितना जरूरी है।

इसमें लिखा है, ‘हम अपनी जिंदगी में ‘पॉज’ का बटन नहीं दबा सकते। हर दिन मायने रखता है फिर चाहे हम अपना बेस्ट कर रहे हों या फिर सबसे खराब। लेकिन अगर हमारी जिंदगी बेहद तनावपूर्ण और टेंशन भरी बन जाए तो क्या हम सच में टाइम आउट कर सकते हैं? चाहे कुछ भी हो, लेकिन हमारी जिंदगी की घड़ी हमेशा चलती रहती है। एकमात्र चीज जो सच में हमारे पास है, वह है वक्त। इसलिए बेहतर है कि उस वक्त को हमेशा के लिए खो देने के बजाय हर पल को जीया जाए।’

‘भले ही लाइफ में मेरा मन कितना भी टाइम आउट करने का करे, लेकिन मैं हर पल को जी भरके जीना चाहूंगी।’ इस नोट को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा है, ‘हर पल जीयो’।

कुछ हफ्ते पहले शिल्पा शेट्टी ने एक अन्य किताब का एक पेज इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर उन परिस्थितियों के बारे में बताने की कोशिश की थी, जिनसे वह गुजर रही हैं। उस पोस्ट में शिल्पा ने इशारा दिया था कि वह हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं। इसी विश्वास के साथ शिल्पा ‘सुपर डांसर 4’ में वापसी कर चुकी हैं। शो में जब शिल्पा का गीता कपूर और अनुराग बसु समेत सारे कंटेस्टेंट्स ने जोरदार स्वागत किया तो वह रो पड़ी थीं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट