धोखाधड़ी मामले में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां से…

धोखाधड़ी मामले में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां से…

यूपी और मुंबई पुलिस ने की पूछताछ…

मुंबई, 12 अगस्त। आयोसिस वेलनेस सेंटर की फ्रेंचाइजी के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ लखनऊ पुलिस ने शिल्पा और उनकी मां पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया। वही दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश और मुंबई पुलिस अब पूछताछ के लिए ऐक्ट्रेस के घर पर पहुंच गई है। एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक सुनंदा और शिल्पा के नाम पर दो एफआईआर दर्ज की गई हैं। शिल्पा और उनकी मां पर आरोप है कि उन्होंने वेलनेस सेंटर की ब्रांच खोलने के नाम पर दो लोगों से करोड़ों रुपये लिए, लेकिन ब्रांच नहीं खोला गया।

हालांकि, इस सब के बीच कंपनी की चेयरपर्सन किरण बावा ने इस मामले में स्पष्टीकरण देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। उनके मुताबिक शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी ने IOSIS से काफी समय पहले ही खुद को अलग कर लिया था।। मैं एक सिंगल पेरेंट और मेहनती बिजनसमैन हूं। IOSIS मेरे लिए एक ब्रांड नहीं बल्कि मेरे बच्चे की तरह है। जिसे काफी मेहनत के बाद मैंने खड़ा किया है। इस तरह की अफवाह उनकी कंपनी की ईमेज को नुकसान पहुंच रही है।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पोर्नोग्राफी केस में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से ही ऐक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी नए विवादों में घिरी नजर आ रही हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…