आइपीएल क्रिकेटर के घर में घुसा चोर, मोबाइल…

आइपीएल क्रिकेटर के घर में घुसा चोर, मोबाइल…

पर्स और स्मार्ट वाच ले गया…

आगरा, 07 अगस्त। बल्केश्वर में रहने वाले आइपीएल क्रिकेटर तजेंद्र सिंह ढिल्लन के घर में शुक्रवार सुबह एक चोर घुस गया। वह घर से दो मोबाइल, पर्स और स्मार्ट वाच चोरी कर ले गया। क्रिकेटर ने कमला नगर थाने में इसकी शिकायत की है। मगर, अभी तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

आइपीएल खिलाड़ी तजेंद्र सिंह ढिल्लन के घर में शुक्रवार सुबह छह बजे एक चोर घुस गया। चोर अंदर रखी तजेंद्र की स्मार्ट वाच,पर्स और तजेंद्र व उनकी मां का मोबाइल चोरी कर ले गया। तजेंद्र जब सोकर उठे तो उन्हें इसकी जानकारी हुई। घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग चेक करने पर चोर दिख गया। उनके घर का दरवाजा खुला होने का फायदा उठाकर चोर सुबह ही अंदर आ गया। चोरी करने के बाद वह आसानी से भाग गया। तजेंद्र सिंह ने इसकी शिकायत कमला नगर थाने में कर दी। मोबाइल में तजेंद्र के 1100 मोबाइल नंबर हैं। इनमें से बहुत से नंबर बड़े खिलाड़ियों के हैं। इन्हें दोबारा लेने में भी मुश्किल होगी। उनका कहना है कि मोबाइल में उनकी जिंदगी भर की कमाई ये नंबर थे। इसके चोरी होने का उन्हें बहुत दुख है। इसके बाद भी अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। इंस्पेक्टर कमला नगर नरेंद्र शर्मा का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। सीसीटीवी कैमरे से मिले फुटेज के आधार पर चोर की तलाश की जा रही है।

तजेंद्र सिंह ढिल्लन वर्ष 2018 में मुंबई इंडियंस और 2020 में किंग्स इलेवर पंजाब की टीम का हिस्सा रह चुके हैं। इससे पहले वे रणजी भी खेल चुके हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…