वजीरगंज पुलिस ने 50 ग्राम स्मैक के साथ अभियुक्त गिरफ्तार…

वजीरगंज पुलिस ने 50 ग्राम स्मैक के साथ अभियुक्त गिरफ्तार…

राजधानी लखनऊ में पुलिस आयुक्त द्वारा चलाए जा रहे अभियान में अपराधियों की धर पकड़ में वज़ीरगंज पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, राजधानी लखनऊ के पश्चिम इलाक़े थाना वज़ीरगंज के अन्तर्गत अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लखनऊ पुलिस आयुक्त द्वारा चलाय जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत आज थाना वज़ीरगंज पुलिस ने एक अभियुक्त को 50 ग्राम स्मैक के साथ गिरफतार कर सफलता प्राप्त की,
ज्ञातव है कि जब से वरिष्ठ अधिकारियों ने अपराधीयों के धर पकड़ अभियान चलाया है, तब से स्थानीय पुलिस भी सक्रिय दिख रही है, और लगातार अपराधियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल कर रही है।
मालूम हो कि इसी क्रम में डीसीपी सोमेन वर्मा, एडीसीपी राजेश कुमार श्रीवास्तव, एसीपी आई-पी सिंह, द्वारा दिशा-निर्देश पर गठित की कई टीमें लगातार अपराधियों को धर पकड़ कर रही है, जिसमें आज थाना वज़ीरगंज प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय की नतृत्व में हाता चौकी प्रभारी अर्पित कुमार सिंह ने पुलिस टीम के साथ एक अभियुक्त फैसल को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के पास से 50 ग्राम स्मैक बरामद हुई। इस स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 5 लाख रुपये बताई जा रही है। अभियुक्त जनपद मुज़फ्फर नगर का रहने वाला है, अभियुक्त फैसल अपने शौक को पूरा करने के लिए स्मैक बेचने का काम करता था। अभियुक्त के पास से एक अदद ओपो कंपनी का मोबाइल व 950 रुपये भी बरामद हुए हैं। अभियुक्त पर मुकदमा अपराध संख्या 256/2021 धारा 8/18/21 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत कर जेल भेजा गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…