युवती का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डालने वाला गिरफ्तार…

युवती का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डालने वाला गिरफ्तार…

नोएडा, 04 अगस्त। नोएडा साइबर क्राइम थाना पुलिस ने सोशल मीडिया पर युवती का फर्जी अकाउंट बनाकर उस पर अश्लील फोटो और उसके नाम से अश्लील पोस्ट करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। जब आरोपी से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह युवती के पूर्व प्रेमी का भाई है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

इंस्पेक्टर विनोद कुमार पांडे ने बताया कि मेरठ निवासी युवती नोएडा स्थित निजी कंपनी में नौकरी करती है। युवती ने सेक्टर-36 स्थित साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसका फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है। उक्त व्यक्ति फर्जी अकाउंट पर उसकी अश्लील तस्वीर और उसके नाम से अश्लील संदेश डाल रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस ने बुधवार को सूचना के आधार पर मेरठ के शास्त्रीनगर निवासी साहिल को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने सभी आरोप कबूल कर लिए। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि युवती कथित तौर पर आरोपी के भाई की पूर्व प्रेमिका थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसके बाद उनका रिश्ता टूट गया। युवती को सबक सिखाने के लिए आरोपी ने उसका फर्जी अकाउंट बनाया था।

पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी पेशे से इंजीनियर है। कुछ समय पहले तक वह कनाडा में रह रहा था। वहां पर ही उसने युवती का फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…