दो पत्नियों के चक्‍कर में फौजी हुआ बेहाल…

दो पत्नियों के चक्‍कर में फौजी हुआ बेहाल…

आई दूसरी वाली तो पहली ने बंद कर दिया दरवाजा…

तरैया (सारण)। सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरी छपिया गांव में उस समय हंगामा हो गया, जब पहली पत्नी के रहते दूसरी बीवी फौजी के घर पहुंच गई। दोनों पत्‍न‍ियों में कहासुनी होते-होते मामला मारपीट में बदल गया। दोनों ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया है। सेना के जवान सुनील प्रसाद महतो की पहली पत्नी माला महतो ने बताया कि उसकी शादी सुनील से 2013 में हुई थी। तबसे वह उनके साथ रह रही थी। अचानक कानपुर की ऐश्वर्या मिश्रा उसके पति की जिंदगी में आ आई। ऐसे में विवाद होने लगा। 2019 में दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली महिला के पति की सूझ-बूझ व सहयोग से मामले का निपटारा हो गया। लेकिन, अब वह महिला घर आकर हंगामा करते हुए मारपीट कर रही है। इसको लेकर तरैया थाने में आवेदन दिया गया है।

वहीं दूसरी पत्नी का दावा करने वाली ऐश्वर्या मिश्रा ने बताया कि कैंटीन में सामान लेने के दौरान जवान सुनील से पहली मुलाकात हुई थी। बात होते-होते प्यार हो गया। अपने पति को तलाक देकर 2019 में कानपुर के एक मंदिर में शादी कर ली। तबसे कानपुर में किराये पर मकान लेकर साथ रह रही थे। सुनील जम्मू से छुट्टी में आते-जाते रहते हैं। जो समझौता आर्मी कैंप में हुआ था, उसमें जवान की नौकरी न जाए इसलिए वह चुप रही। बाद में ट्रेन से ले जाते समय चंडीगढ़ में छोड़कर सुनील फरार हो गए।

उसने कहा कि अब पति के गांव में उनके घर आई तो उसके स्वजन मारपीट कर रहे हैं और घर में नहीं रहने दे रहे हैं। इसको लेकर तरैया थाने में आवेदन दिया गया है। उसने घर के बरामदे में बच्ची के साथ पनाह ली है। बताया कि पति सामने आए और डीएनए जांच कराए तो यह स्पष्ट हो जाएगा कि बच्ची किसकी है। लेकिन वह भागा-भागा फिर रहा है। थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि दोनों महिलाओं की ओर से मारपीट का आवेदन प्राप्त हुआ है। इसकी छानबीन की जा रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…