बिजली विभाग के जेई व लाइनमैन को जान से मारने की धमकी…

बिजली विभाग के जेई व लाइनमैन को जान से मारने की धमकी…

हाथरस, 20 जुलाई। कोतवाली हसायन के गांव अंडोली में शनिवार दोपहर को अवर अभियंता व उनकी टीम ने करीब तीन लाख रुपये के बकाया पर चल रहे निजी नलकूप का कनेक्शन काट दिया। कनेक्शन काट दिए जाने के बाद नलकूप स्वामी के भाई ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर लाइनमैन की पिटाई कर दी। वहीं अवर अभियंता व लाइनमैन को जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित अवर अभियंता ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली हसायन में तहरीर दी है।

17 जुलाई की दोपहर को करीब तीन लाख रुपये के बकाया पर विद्युत विभाग की टीम एसडीओ के निर्देश पर गांव अंडोली गई थी। टीम ने बकायेदार ओमप्रकाश का कनेक्शन काट दिया। कनेक्शन कटने के दौरान बकायेदार का भाई जयप्रकाश वहां आ गया और टीम के साथ गाली गलौज कर भाग गया। 18 जुलाई की दोपहर को संविदा कर्मचारी लाइनमैन मथुरापुर फीडर पर कार्य करने के लिए गए थे। तभी बकायेदार का भाई जयप्रकाश वहां पहुंच गया और उसने लाइनमैन के साथ मारपीट कर दी। लाइनमैन व अवर अभियंता को जान से मारने की धमकी दी गई। लाइनमैन ने पूरे प्रकरण की जानकारी अवर अभियंता कौशल गुप्ता को दे दी।

अवर अभियंता व उनकी टीम धमकी मिलने के बाद से काफी भयभीत है। अवर अभियंता ने बकायेदार के भाई व उसके दो साथियों के खिलाफ सरकारी कर्मचारियों से गाली गलौज, धमकी देने व मारपीट करने के आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। तहरीर मिलने के बाद हसायन पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इंस्पेक्टर अवधेश कुमार सिंह का कहना है जल्द ही जांच पड़ताल कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…