दो अपराधी गिरोहों के बीच गैंगवार में…

दो अपराधी गिरोहों के बीच गैंगवार में…

एक टॉप टेन क्रिमिनल मारा गया…

बेगूसराय, 25 जून। बिहार के बेगूसराय में दो अपराधी गिरोहों के बीच गैंगवार में एक टॉप टेन क्रिमिनल मारा गया। गैंगवार की यह घटना चकिया ओपी क्षेत्र के मल्हीपुर बिंद टोली में गुरुवार की देर रात हुई है। मृतक की पहचान स्थानीय निवासी सुरेश बिंद के पुत्र सुनील बिंद के रूप में की गई है। सुनील, विक्की राय गैंग का टॉप मोस्ट क्रिमिनल था तथा इसके विरुद्ध विभिन्न थानों में हत्या, लूट, राहजनी एवं रंगदारी समेत एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सुनील अपने कुछ साथियों के साथ एक भोज में शामिल होने गया था। इसी दौरान गांव के रास्ते में ही दूसरे गुट के अपराधियों से मुठभेड़ हो गई। जिसके बाद सुनील के सभी साथी भाग निकले, लेकिन यह मारा गया। चकिया ओपी प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक सुनील बिंद गांव में ही शादी का भोज खाने गया था। उसी दौरान किसी बात को लेकर अपराधियों के साथ विवाद विवाद हो गई और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

जिला के टॉप टेन अपराधियों में से एक सुनील कई सालों से फरार चल रहा था और उस पर हत्या, लूट सहित कई संगीन मामले दर्ज हैं। पुलिस ने भी आशंका जताई है कि गैंगवार में यह हत्या हुई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर सभी बिंदुओं पर मामले की छानबीन की जा रही है। उल्लेखनीय है कि चकिया ओपी क्षेत्र में स्थित सिमरिया बिंद टोली और मल्हीपुर बिंद टोली अंतर जिला और अंतर राज्यीय अपराधियों का ठिकाना बना हुआ है।

हर घर में अपराधी और हथियार रहने के कारण लोग इस इलाके में जाने से डरते हैंं, पुलिस भी परहेज ही करती है। जिसके कारण बराबर घटनाएं होती रहती हैै। हाल के दिनोंं में इलाके के कुख्यात इनामी अपराधी विक्की राय के जेल जाने के बाद दूसरा गुट विक्की राय के गुट पर हावी होना चाह रहा है, जिसके कारण घटनाएं बढ़ रही है और इलाके में दहशत का माहौल है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…